Greater Noida News : ट्रक के केबिन से निकला अजगर , जिसे देख ड्राइवर के उड़े होश

Table of Contents

Greater Noida News Update

ग्रेटर नॉएडा(Greater Noida News) में बढ़ती वारदातों ने लोगो को खौफ में डाल रखा है, ग्रेटर नॉएडा में क्राइम की बोहोत सी खबरे आती रहती हैं। पर इस वक़्त एक दम अलग ही खबर सामने आ रही है , जिसको सुनकर आप खुद को रोक नहीं पाओगे। ट्रक से निकला अजगर जी हा पूर्ण जानकारी प्राप्त करे।

Greater Noida News
Greater Noida News

ड्राइवर ने देखा अजगर

गुरुवार रात ग्रेटर नोएडा के परी चौक के पास चलते एक ट्रक के केबिन में अजगर देखा गया। ड्राइवर और क्लीनर रुके और शोर मचाया। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। वह के लोगो ने समय के साथ ही वन विभाग सुचना दी। शुरूवात में लग्र था था की वह उसको पकड़ ना आसान होगा पर बेहद प्रयास के बाद वह अजगर वन विभाग वालो की गिरफ्त में आ गया।

Read More: UJJAIN NEWS: महाकाल नगरी को मिलेगा इंटरनेशनल सुविधाओं से लैश स्विमिंग पूल, खिलाडियों को मिलेगी ये सुविधाएं

मौके पर किया उपाए

वहा पर प्रस्तुत रिपोर्ट के मुताबिक, वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और वहां मौजूद अन्य लोगों की मदद से अजगर को पकड़ लिया। वैसे इतने बड़े अजगर को देख कर किसी की भी हिम्मत नहीं पढ़ रही थी पर बेहद बहादुरी के साथ काम को समय से पूर्ण करा। और यही नहीं उसके बाद का खेल थोड़ा और चला जिसमे , ट्रक से उतारने के बाद भी उसे पकड़ने में काफी वक्त लग गया। चौकी कमांडर और उनके स्टाफ ने अपनी जान जोखिम में डालकर अजगर को काबू में किया। काबू में करने के बाद वहा खड़े हर वियक्ति ने चेन की सांस ली और वन विभाग वाले अजगर को अपने साथ ले गए।