MP News: आज एक बार फिर शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते समेत काईन अन्य वजनी प्रस्तावों पर चर्चा

Table of Contents

MP News Update

MP News: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में अब लगभग 2 महीने का समय ही शेष है ऐसे में शिवराज(Shivraj Sarkar) सरकार एक के बाद एक बड़े ऐलान कर रही है. इसी कड़ी में आज एक और कैबिनेट बैठक आयोजित की गयी है. सूत्रों की मानें तो इस बैठक में सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में एक जनवरी से वृद्धि करने के प्रस्ताव के साथ साथ कई अन्य अहम प्रस्तावों पर चर्चा की जायेगी।

MP News: Shivraj Cabinet Meeting: Important meeting of Shivraj
MP News:Shivraj Cabinet Meeting: Important meeting of Shivraj

सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में एक जनवरी से वृद्धि का प्रस्ताव

सूत्रों की मानें तो इस शिवराज सरकार की इस अहम कैबिनेट बैठक में लगभग एक दर्जन प्रस्तावों को पेश किया जाएगा। यही नहीं कुछ समाचार पत्रों की मानने तो इस अहम् बैठक में वित्त विभाग के सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में एक जनवरी से वृद्धि करने के प्रस्ताव के साथ साथ सामान्य प्रशासन विभाग के विभिन्न विभागों में संविदा पर नियुक्त अधिकारियों अथवा कर्मचारियों के संबंध में विस्तृत दिशा निर्देशों पर विशेष चर्चा की जायेगी।

Read More: UJJAIN NEWS: महाकाल के दर्शन के लिए धारण करनी होगी ये वेश भूषा, श्रद्धालुओं के लिए ड्रेस कोड किया गया जारी

इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

सूत्रों की मानें तो इस अहम बैठक में शिवराज सरकार प्रदेश में अब ऑनलाइन गैंबलिंग पर सरकार टैक्स, इंदौर इच्छापुर मार्ग से ओंकारेंश्वर तक फोरलेन सड़क, कॉलेजों के अतिथि विद्ववानों का मानदेय दुगुना करने, फसल बीमा योजना की राज्य तकनीकी सहायक इकाई का गठन जैसे दर्जनों प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है.