Lucknow News: रेलवे कॉलोनी में भरभरा के ढई छत्त, मलबे में दबने के चलते एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Table of Contents

Lucknow News Update

जहां बीते दिन ग्रेटर नॉएडा वेस्ट(Greater Noida West) की आम्रपाली ड्रीम विले सोसायटी में बीते दिन लिफ्ट गिरने से 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी थी वहीं आज सुबह ही लखनऊ(Lucknow News) से भू कुछ ऐसी ही वीभत्स खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि राजधानी लखनऊ के आलमबाग स्थित पुरानी रेलवे कॉलोनी में एक मकान की छत भरभरा के गिर गयी थी जिसके मलबे में दबकर एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है.

हादसे के बाद पुलिस एम्बुलेंस लेकर मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जानें क्या है पूरा मामला

लखनऊ के आलमबाग स्थित रेलवे कॉलोनी में मृतक सतीश चंद्र अपने बीवी और 3 बच्चों के साथ रहता था. कुछ दिन पहले ही उनकी मां राम दुलारी जो रेलवे में कर्मचारी थी उनकी मौत हो गई थी। मौत के बाद सतीश को मृतक आश्रित कोटे से नौकरी मिलने वाली थी लेकिन आज सुबह आई खबर ने पुरे इलाके में सनसनी मचा दी है. दरअसल आज सुबह मृतक के बेटे हर्षित को उसका दोस्त बुलाने आया था। इस दौरान उसने देखा कि मकान की छत गिरी हुई है जिसकी सूचना उसने मोहल्ले के लोगों को दी। सूचना मिलते ही पड़ोसियों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त सतीश चंद्र (40) सलोनी देवी (35) हर्षित (13) हर्षिता (10) अंश (5) के रूप में की है.

Read More: GREATER NOIDA WEST लिफ्ट हादसे में मरने वालों की कुल संख्या पहुंची 8, मृतकों के परिजनों को मिलेगा 25-25 लाख

सभी मकानों को पहले से जारी था नोटिस

इस दर्दनाक घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे डीएम सूर्यपाल गंगवार ने बताया कि ‘यहां पर 64 मकान थे। सभी को पहले नोटिस जारी किया गया था। रेलवे के अधिकारियों से बात हुई है। जल्द ही बाकी मकान को खाली करवाया जाएगा’