MP News: एक बार फिर सीएम शिवराज ने बुलाई कैबिनेट बैठक, संबल योजना व मानदेय वृद्धि के साथ एक दर्जन से अधिक प्रस्ताव पर लग सकती है मुहर

Table of Contents

MP News Update

मध्य प्रदेश(MP News) विधानसभा चुनाव में लगभग 3 महीने का समय ही शेष बचा है. ऐसे में जहां पीएम समेत भाजपा(BJP) के कई दिग्गज चेहरों का एक के बाद एक प्रदेश दौरा देखने को मिल रहा है वहीं सूबे के मुख्यमंत्री भी एक बाद एक बड़े ऐलान कर सभी वर्गों को साधने में जुटे हैं. इसी कड़ी में आज एक बार फिर सीएम शिवराज ने कैबिनेट की बैठक बुलाई है.

MP News Shivraj Cabinet Meeting: More than a dozen proposals
MP News  Shivraj Cabinet Meeting: More than a dozen proposals

एक दर्जन से अधिक प्रस्ताव पर लग सकती है मुहर

सूत्रों की मानें तो सीएम शिवराज की इस कैबिनेट बैठक में कई महत्वपूर्ण विषयों पर भी चर्चा की जानी है यही नहीं तहसीलों के गठन पर भी महत्वपूर्ण निर्णय लिया जा सकता है. इतना ही नहीं कर्मचारियों के मानदेय वृद्धि, संबल योजना, 10000 युवाओं को अनुबंध पत्र, लोक निर्माण विभाग में कंप्यूटरकृत परियोजना प्रबंधन प्रणाली की स्थापना, महिला फुटबॉल को प्रोत्साहन देने के लिए ऑल इंडिया फुटबॉल महासंघ का पेटन स्टेट प्रोग्राम, कोटवार के मानदेय में वृद्धि के साथ साथ करीबन दर्जनों प्रस्ताव पर मुहर लग सकती है.

Read More:  PM MODI IN MP : प्रधान मंत्री की 10 बड़ी बातें नारी शक्ति वंदन बिल और कांग्रेस पर बोला हमला

चार नई तहसील को मिल सकती है मंजूरी

आज आयोजित की गयी कैबिनेट बैठक में मुख्यमंत्री, सभी मंत्री के साथ साथ सभी विभाग के अवर मुख्य सचिव और प्रमुख सचिव भी बैठक में शामिल होंगे। सूत्रों की मानें तो इस दौरान अन्य प्रस्तावों के साथ चार नई तहसील को मंजूरी दिए जाने पर चर्चा की जा सकती है। इसके साथ ही जबलपुर के पौंडा और कटंगी, मऊगंज के देवतालाब और ग्वालियर जिले के पिछोर को नई तहसील बनाए जाने पर भी मंजूरी दी जा सकती है।