MP News: सीएम शिवराज ने 50% कमीशन वाली चिट्ठी की बात को बताया साफ झूठ, प्रियंका गांधी के ट्वीट पर भाजपा करेगी कानूनी कार्रवाई

Table of Contents

MP News Update 

MP News: एमपी विधानसभा चुनाव(MP Election 2023) में अब चार महीने से भी कम का समय बचा है ऐसे में प्रदेश के सियासी गलियारे में आये दिन पक्ष विपक्ष एक दुसरे पर आरोप और प्रत्यारोप लगाते नज़र आ रहे हैं. इसी दौरान आज कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने एक ट्ववीट को लेकर भाजपा के निशाने पर आ गयी हैं. भाजपा ने उनपर लीगल एक्शन लेने की चेतावनी तक दे दी है.

The BJP state president held a press conference in Bhopal on Saturday and said that Priyanka Gandhi should answer where the letter came from.
The BJP state president held a press conference in Bhopal on Saturday and said that Priyanka Gandhi should answer where the letter came from.

क्या है पूरा मामला

मध्यप्रदेश में इन दिनों सियासी घमसान मचा हुआ है ऐसे में बीती 10 तारीख को पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरुण यादव ने अपने ट्विटर एकाउंट पर “लघु एवं मध्यम श्रेणी संविदाकार संघ” के लेटर हेड पर किसी ज्ञानेंद्र अवस्थी ग्वालियर के नाम से 25 जुलाई को जारी एक चिट्ठी शेयर की, ये चिट्ठी ग्वालियर हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश के नाम से संबोधित थी जिसमें इन ठेकेदार ने उनके लंबित भुगतान और निर्माण कार्य के बदले सरकार के लोगों द्वारा 50% मांगे जाने की शिकायत थी. इसी को लेकर प्रियंका गाँधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मध्यप्रदेश की जनता 50% कमीशन वाली भाजपा सरकार को हटाएगी।’ जिसके बाद से ही प्रियंका गाँधी पर भाजपा ने जमकर हमला बोलना शुरू कर दिया है.

Read More: MP ELECTION 2023: नीमचवासियों को CM शिवराज की सौगात, इतने करोड़ की योजनाओं का करेंगे भूमिपूजन

इसके खिलाफ भाजपा कड़ा एक्शन लेगी- वीडी शर्मा 

प्रियंका गाँधी के इस ट्ववीट को लेकर बोलते हुए BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि ‘मैं हमेशा से कहते आया हूं कि मध्यप्रदेश के अंदर मिस्टर बंटाधार दिग्विजय सिंह और मिस्टर करप्टनाथ कमलनाथ झूठ बोलने की मशीन हैं। कल तो इन्होंने झूठ बोलने का रिकॉर्ड बनाने का काम किया है। केंद्रीय नेतृत्व में चाहे प्रियंका गांधी हों, राहुल गांधी हों, इनसे झूठे पत्र के आधार पर ट्वीट कराया। यह कांग्रेस का वास्तविक चरित्र है। इस साइबर क्राइम के खिलाफ भाजपा कड़ा एक्शन लेगी। प्रियंका गांधी को जवाब देना पड़ेगा कि यह पत्र कहां से आया।’