लालू और नीतीश पर साधा निशाना, योगी आदित्यनाथ ने, कहा- भ्रष्टाचार ने बिहार की प्रतिभा को आगे बढ़ने से रोक दिया

    इस समय केंद्रीय मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जयप्रकाश नारायण की जन्मस्थली सिताब दियारा पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने भ्रष्टाचार पर लालू और नीतीश पर कुछ बयान दिया है, जिसके बाद सियासी घमासान शुरू हो गया है। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला है।

    योगी आदित्यनाथ ने किया नीतीश पर पलटवार

    योगी आदित्यनाथ ने सीएम नीतीश और लालू परिवार का नाम लिए बिना ही कहा है, कि जो लोग जयप्रकाश और लोहिया जी के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। उनके कारनामों को हम सब जानते हैं जेपी राजनीति के अपराधीकरण के धुर विरोधी थे, लेकिन आज राजनीति का अपराधीकरण और भ्रष्टाचार बिहार के विकास को विभाजित कर रहा है।

    आज से कुछ साल पहले उत्तर प्रदेश में राजनीति का अपराधीकरण हुआ था। भ्रष्टाचार और राजनीति एक साथ मिल जाती है तो वह खाद का काम करता है। कहा कि बिहार के युवाओं का ब्रेट शार्प ब्रेन है, लेकिन भ्रष्टाचार ने बिहार की प्रतिभा को आगे बढ़ने से रोक दिया है।

    इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ ने बिहार के युवाओं का भी जिक्र किया है और उन्होंने बताया है, कि जब भी यहां के नौजवानों को अवसर मिला है, तो उन्होंने देश और दुनिया में अपना लोहा मनवाया है। जयप्रकाश नारायण की जन्मस्थली के गांव के बाद वाली भूमि उत्तर प्रदेश की है, इस इलाके में बाढ़ की समस्या का समाधान पर काम भी किए जा रहे हैं। इसके लिए मुख्यमंत्री योगी ने भी लोगों को आश्वासन दिया है।