MP Elections 2023: नुक्कड़ न्यूज़ के सर्वे में हुआ बड़ा खुलासा, 86 प्रतिशत से अधिक जनता ने जताया सीएम शिवराज पर भरोसा

Table of Contents

MP Elections 2023 Update

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव(MP Elections 2023) में अब 4 महीने से कम का समय बचा हुआ है ऐसे में प्रदेश में सियासी सरगर्मी प्रतिदिन तूल पकड़ती देखि जा रही है. पक्ष विपक्ष विभिन्न जनसभाओं में खुद को विजेता बताते नहीं थक रहे हैं ऐसे में सच की पड़ताल और जनता का रुझान किस और है ये जानने के लिए नुक्कड़ न्यूज़ की टीम ने एक सर्वे आयोजित किया था. बता दें कि इस सर्वे में 2700 से अधिक लोगों ने वोट किया है. यही नहीं इस सर्वे में कई बड़े खुलासे भी हुए हैं.

MP Election Survey
MP Election Survey

86 प्रतिशत से अधिक जनता ने जताया सीएम शिवराज पर भरोसा

2700 लोगों द्वारा वोट किये गए नुक्कड़ न्यूज़ के इस सर्वे में जनता ने मुख्यमंत्री पद के एक बार फिर से सीएम शिवराज सिंह चौहान(CM Shivraj) को ही चुना है. बता दें कि इस सुर्वे में उन्हें 86.5 प्रतिशत लोगों ने वोट कर उन्हें एक बार फिर से सूबे के मुख्यमंत्री के रूप में देखा है. वहीं बड़े बड़े चुनावी वादे करने वाले प्रत्याशी कमलनाथ को मात्र 13.3 प्रतिशत ही लोगों ने मुख्यमंत्री पद के लिए सही माना है. इसके साथ ही 0. 2 प्रतिशत लोगों ने अन्य को मुख्यमंत्री पद पर देखने लालसा दिखाई है.

Read More: MP ELECTION 2023: चुनावी रण में कौन किसको देगा पटकनी, किसको सिरमौर करेगी एमपी की जनता, सर्वे में हुआ बड़ा खुलासा

भाजपा द्वारा उम्मीदवारों की घोषणा

बता दें कि अभी तक चुनाव को लेकर तारीख का ऐलान नहीं किया गया है लेकिन बीजेपी द्वारा 17 अगस्त को ही चुनावों के प्रदेश की 39 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी गई है. यही नहीं सीएम शिवराज एक के बाद एक जनहितैषी नीतियों और योजनाओं का भी श्री गणेश करते नज़र आ रहे हैं. ऐसे में आपका मत किसको जाएगा कमेंट कर हमें जरूर बताएं।