रणबीर कैटरीना जब आऐ थे एक-दूसरे के करीब…

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपुर जितने अपने अदाकारी को लेकर मशहूर है. उससे कई ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर, फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के किरदार को तो आप बखूबी जानते होंगे. साल 2009 में आई इस फिल्म के बाद रणबीर कपुर और कैटरीना की जोड़ी खुब चर्चा में आई थी.  दोनो ने हैशटैग कपल गोल्स को भी पुरा करने में कोई कसर नही छोड़ी थी.

बैक टू बैक फिल्मों में दोनो ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. वहीं उनकी जोड़ी ने भी बॉलीवुड में खुब धमाल मचाया. अलग-अलग पार्टी और कई जगहों पर भी दोनो को एक साथ देखा गया था. कभी रणबीर कैट के लिऐ डिश बनाते दिखे तो कहीं कैटरीना को लोगों ने रणबीर की तारीफों के पुल बाधंते देखा गया. दोनो एक साथ कई सेलिब्रिटीज पार्टीयों में भी देखे गए फैन्स ने जोड़ी को ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन भी खुब पसंद किया हालांकि ब्रेकअप के खबर के बाद दोनो को एक साथ कई साल बाद 2017 में आई अनुराग बासु की निर्देशित फिल्म जग्गा जासूस में देखा गया था , लेकीन बाॅक्स आॅफिस पर फिल्म ने कुछ खास कमाल नही दिखाया बाॅलीवुड की इस जोड़ी को हाॅट कपल्स में से एक जाना जाता था पर बाद में कई इवेंट में दोनो को एक दूसरे को इग्नोर करते देखा गया.

 

 

एक मंच पर होने के बावजूद दोनो एक दुसरे से नजर चुराते पाये गऐ और ऐसा कई फोटो और वायरल विडियो में भी देखा गया हालांकि अब दोनो अपनी जीवन में बहुत आगे बढ़ चुके है कैटरीना ने विक्की कौशल के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुऐ दिसंबर 2021 राजस्थान में वैवाहिक बंधन बंध गई वहीं रणबीर कपुर ने भी अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ अप्रैल 2022 में शादी कर ली !
ऐसे ही अपडेट के लिऐ जुड़े रहें हमारे साथ