दादी की गोद में बैठी इस बच्ची को पहचानने में याद आ जाएगी नानी, आज फिल्मों में है बड़ी हीरोइन

आज के समय में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है। यह अक्सर आपने फिल्म और अपने लुक्स की वजह से चर्चा में बनी रहती है। सोनम कपूर ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है और वह फिलहाल अपने इस मदरहुड को इंजॉय कर रही है। सोनम फिल्मों से इस समय दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह एक्टिव रहती है।

दादी निर्मल कपूर के बर्थडे पर शेयर की तस्वीरें

Sonam kapoor Unseen Childhood Image

हाल ही में सोनम कपूर ने अपनी दादी निर्मल कपूर के बर्थडे पर कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह काफी छोटी दिखाई दे रही है और अपनी दादी के साथ नजर आ रही है। वहीं दूसरी फोटो में निर्मल कपूर सोनम के बेटे वायु को गोद लिए दिखाई दे रही है। सोनम कपूर के इस पोस्ट पर फ्रेंड्स के साथ साथ कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट किए हैं।

सोनम कपूर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि “हैप्पी हैप्पी बर्थडे दादी आई लव यू” सोनम कपूर के पोस्ट पर अक्षय मारवा और महीप कपूर ने कमेंट करते हुए बधाइयां दी है। वही सोशल मीडिया पर कई फैंस ऐसे भी हैं, जो पहली फोटो में सोनम कपूर को पहचान नहीं पा रहे हैं।

इस फोटो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, कि सोनम कितनी क्यूट लग रही है। वही पहले तो पहचान ही नहीं पाए तो कहीं यूजर ने लिखा है, कि दादी आज भी पहले की तरह ही दिखती है। वहीं अधिकतर लोग कमेंट सेक्शन में सोनम की दादी को भी जन्मदिन की बधाई देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम कपूर इस समय फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं और वह काफी लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आई है। प्रेगनेंसी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों से दूरी बना ली थी, हाल ही में सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने एक बेटे को जन्म दिया है और वह इस समय इसी पल को काफी इंजॉय करते हुए देखे जा रहे।