इंडियन आइडल 13 में एक मंच पर आई फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़, उसके बाद एपिसोड को प्रमोट करने से नेहा ने किया इनकार

O Sajna Controversy : इस समय नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के बीच में जुबानी जंग छिड़ी हुई है। इसी बीच खबर आई है कि नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक हाल ही में शो इंडियन आइडल 13 केवी के एपिसोड में साथ नजर आई। इसी बीच दोनों में “सजना” गाने के रीमिक्स को लेकर जुबानी जंग भी छिड़ी हुई है। ऐसे में नेहा कक्कड़ ने कहा है की, हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड को प्रमोट नहीं करेगी।

नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक विवाद

Neha kakkar O sajna Controversy

इस समय नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने नए गाने ओ सजना को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। यह गाना फाल्गुनी पाठक के गाने मैंने पायल है छनकाई का रेक्रिएट किया हुआ है, जिसे नेहा ने गाया है। उसके बाद फाल्गुनी और नेहा के बीच में इस गाने को लेकर जुबानी जंग छिड़ी हुई है और यूजर्स भी नेहा के इस रिमिक्स गाने को ज्यादा खास पसंद नहीं कर रहे हैं। वहीं फाल्गुनी पाठक ने भी एक वीडियो शेयर करते हुए इस गाने को लेकर कई तरह की आपत्तियां दर्ज की है।

इस गाने को लेकर कहीं यूजर्स नेहा कक्कड़ के लिए अलग-अलग तरह की कमेंट कर रहे हैं और उन्हें कॉल करते हुए देखे जा सकते हैं। इन सबके बीच इस वीकेंड फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 में बतौर गेस्ट आई थी, जिसमें फाल्गुनी पाठक का नेहा ने बहुत अच्छा परिचय भी दिया था। सभी सिंगर्स ने मिलकर इस नाइट पर गरबा भी किया। अब नेहा कक्कड़ ने शो के इस एपिसोड को प्रमोट करने से मना कर दिया है।

फाल्गुनी पाठक भी नेहा से नाराज है

फाल्गुनी पाठक ने एक इंटरव्यू में कहा था, कि मुझे म्यूजिक के राइट्स के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अगर मुझे पता होता तो मैं नेहा कक्कड़ के खिलाफ लीगल एक्शन जरूर लेती है उन्होंने जिस तरह से ओरिजिनल गाने का रीमिक्स खराब किया है। वह काफी बुरा है इन सभी के बीच नेहा कक्कड़ फाल्गुनी पाठक एक मंच पर साथ आए तो कुछ लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया कि दोनों का अच्छा बर्ताव करना एक पब्लिसिटी स्टंट है और कुछ भी नहीं है।

यह गाना नवरात्रि के लिए यह शूट किया गया था, उस समय नेहा और फाल्गुनी के रिश्ते अच्छे थे। और अब नेहा बहुत क्लियर हैं कि वह इस एपिसोड को प्रमोट नहीं करेंगी।