दिवाली के मौके पर तमन्ना भाटिया ने पहनी खूबसूरत ग्रे साड़ी, सोशल मीडिया पर लुक हुआ वायरल

साउथ फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) किसी ना किसी वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। पिछले दिनों उन्होंने कान्स 2022 के रेड कार्पेट पर की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। हाल ही में उनकी दिवाली की फोटो भी खूब वायरल हो रही है। इसमें वो काफी खुबसुरत नज़र आ रही हैं। तमन्ना इन फोटो में हमेशा की तरह हॉट और खूबसूरत लग रही हैं। वहीं दूसरे में उनको पहचानना मुश्किल हो रहा है। 

तमन्ना भाटिया का दिवाली लुक वायरल

Tamannaah Bhatia in Saree

हाल ही में शेयर की गई तमन्ना भाटिया की फोटो देखकर फैंस काफी हैरान हैं। क्योंकि वीडियो के आगाज़ में उन्होंने ग्रे साड़ी में अपनी अदाओं से कहर बरपा रही हैं। तमन्ना का कहना है कि वह दिवाली पर काम करने को लेकर रोमांचित हैं। वह तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्म उद्योगों को अपना सब कुछ देने के बाद मलयालम फिल्म में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

हमेशा व्यस्त रहने वाली तमन्ना के इस दिनों दिवाली में छुट्टियों मनाते हुए देखि जा सकती है। जल्द ही उनकी एक और फिल्म अनाम आने वाली है, यह फिल्म अरुण गोपी द्वारा निर्देशित की जायेगी जिसकी शूटिंग गुरुवार को शुरू हो गई। अजित विनायक फिल्म्स द्वारा संचालित, इस फिल्म में अरुण गोपी दिलीप के साथ, रामलीला की हिट के बाद फिर से सहयोग करेंगे। उनकी दिवाली की इन तस्वीरों को देखकर मन्ना ने लिखा, “यदि तुम प्रकाश को नहीं देख सकते, तो प्रकाश बनो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तमन्ना ने इन फोटो में व्हाइट पर्ल चोकर के साथ लुक को पूरा किया है। उन्होंने इसमें लेस वर्क के साथ मन्ना का सुनहरा कढ़ाई वाला ब्लाउज पहना हुआ है। उनकी इन फोटो को सोशल मीडिया पर फेंस काफी पसंद भी कर रहे है।