अरबाज खान की गर्लफ्रेंड टाइट और रिवीलिंग ड्रेस पहनकर आई कैमरे के सामने, ढाया फेंस के दिलो पर कहर, फोटोज देख छूट जाएंगे पसीने

आज के समय में अरबाज खान से ज्यादा उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Actress Giorgia Andriani) सुर्खियों में बनी रहती है और उन्होंने कई लोगों को आज अपना दीवाना बनाया हुआ है। जॉर्जिया जब भी कैमरे में आती है, तो वह अपना जादू चलाते हुए देखी जा सकती है। इस बार भी जॉर्जिया कैमरे के सामने आई तो उन्होंने ज्यादा ही बो’ल्ड अंदाज ने देखा गया है। जॉर्जिया कैमरे के सामने अपनी बॉडी फ्लोंट करते हुए देखि जा सकती है। 

जॉर्जिया एंड्रियानी ने दिखाया अपना कर्वी फिगर

जॉर्जिया एंड्रियानी के कुछ फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, जिसमें वह अपने लुक की वजह से चर्चाओं में बनी हुई है। इन फोटोस में जोड़ जाने ब्रा पहनकर उसके साथ इतनी टाइट स्कर्ट पहनी हुई है, कि उनके बदन में साफ दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं जॉर्जिया कैमरे के सामने अपने फिगर को दिखाते हुए देखि जा सकती है। जिससे कि लोग दीवाने होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस ड्रेस में एक्ट्रेस का कमर पर बना टैटू भी साफ दिखा। एक्ट्रेस का ये टैटू कलरफुल है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। साथ ही लोगों ध्यान ये टैटू खींच रहा है। इस ड्रेस को पहनकर जॉर्जिया ने ना केवल कैमरे के सामने अदाएं दिखाईं। बल्कि हुस्न का ऐसा जादू चलाया कि उनके लुक का हर कोई दीवाना हो गया।

जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनके अच्छे खासी फैन फॉलोइंग भी देखी जाती है। इन फोटोस को शेयर करते हुए जॉर्जिया ने कैप्शन में लिखा है किनारंगी। जॉर्जिया इन फोटोस को जैसे ही शेयर किया पर वायरल हो गया। आपको बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज के बीच उम्र का फासला काफी है, लेकिन उसके बावजूद भी है। दोनों काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में देखे जा रहे हैं और इन दोनों के बीच जबरदस्त बोर्डिंग भी दिखाई देती है।