बहन आयशा संग फिर नजर आईं नेहा शर्मा, दोनों ने मिलकर दिए ऐसे हॉ’ट पोज, देखें वायरल तस्वीरें

इन दिनों बॉलीवुड की दो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है। खासकर या अपने स्टाइलिश जिम लुक की वजह से चर्चाओं में बनी हुई है। आप सोच रहे होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं, तो आपको बता दें कि हम शर्मा सिस्टर नेहा शर्मा और आयशा शर्मा की बात कर रहे हैं, जो कि अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। यह दोनों बहने अपने जिम लुक की वजह से काफी चर्चाओं में आती है।

शर्मा सिस्टर का लुक वायरल

Neha Sharma Aisha Sharma in Gym Look

एक बार फिर से नेहा शर्मा (Neha Sharma) और आयशा शर्मा अपने स्टाइलिश लुक की वजह से स्पॉट हुई है। दोनों बहने फिटनेस फ्रीक है। साथ ही जिम जाती है और साथ ही वापस भी लोटती है, लिहाजा अक्सर मीडिया वाले उनकी शानदार तस्वीरें कैमरे में कैद करना नहीं भूलते है। इस बार वही हुआ है जिसमें एक बहन ने बालक लहरा कर स्टाइल दिखा रही है, तो दूसरी ने अपनी कमर पर शोर्ट बांधकर लाजवाब पोज दिए हैं। उनका यह लुक लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है।

अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोस और वीडियो के लिए नेहा शर्मा छाई रहती है। कभी शर्ट के बटन खोल कर अपना बोल्ड अंदाज दिखाती है, तो कभी शिल्पग्राम नहीं तस्वीरें शेयर कर देती है। हाल ही में कुछ ऐसे ही अंदाज में नेहा ने अपनी तस्वीरें शेयर की है, जो कि लोगों को काफी हॉट लग रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नेहा शर्मा अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 2007 में साउथ मूवी से नेहा ने अपना डेब्यू किया था। जिसके बाद वो 2012 में पहली बार हिंदी फिल्म में दिखीं। क्या सुपर कूल हैं हम, जयंताभाई की लव स्टोरी, यमला पगला दीवाना 2, यंगिस्तान, तुम बिन 2, मुबारकां और तान्हाजी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।