शनाया कपूर ने डेब्यू से पहले पुल में दिखाया अपना हॉ’टनेस, बिकिनी पहन पूल में लगा दी आग

कपूर खानदान की यह लाडली बेटी इस समय सुर्खियों में बनी हुई है और बताया जा रहा है कि जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। हम आज बात कर रहे हैं, खुबसुरत शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की अब तक बॉलीवुड में सोनम कपूर, जानवी कपूर अपना डेब्यू कर चुकी है, लेकिन जो क्रेज शनाया कपूर को लेकर देखने को मिल रहा है, इससे पहले कभी नहीं देखा गया है। 

शनाया कपूर ने की पुल से बिकनी फोटो शेयर

Shanaya Kapoor Pool Party Image

शनाया कपूर की खूबसूरती और उनका स्टाइलिश लुक से लोगों को काफी पसंद आया है। अब लेटेस्ट तस्वीरों को कारण एक बार फिर से शनाया कपूर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस बार वह पुल में अपनी बोल्डनेस से आग लगाते हुए देखी जा सकती है।

बीते दिनों शनाया कपूर ने अपने मस्ती भरे कुछ फोटो जो शेयर किया है, जिसमें वह फूल में एंजॉय करते हुए देखी जा सकती है। इंस्टाग्राम पर सनाया ने तस्वीरें शेयर किया जिसमें वह पूल में नजर आ रही है। इसमें उन्होंने व्हाइट बिकनी पहनी हुई है, बैकग्राउंड बहुत ही खूबसूरत है, जिसके साथ वह स्माइल करते हुए फोटो में पोज दे रही है। 

शनाया की इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद उनके फैंस काफी प्यार लुटाते हुए देखे जा रहे हैं और काफी कमेंट भी कर रहे हैं। शनाया कपूर के फिल्म में आने की बात करे तो वह धर्मा प्रोडक्शन यानी करण जौहर की फिल्म से अपना डेब्यू कर रही है। पिछले साल इसका ऑफिशल ऐलान भी किया गया था। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है वह फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है, जिससे पता चलता है, कि लक्ष्य लालवानी और गुर फतेह पीरजादा फिल्म में लीड रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगे।

इस फिल्म की कहानी को कभीकभी सीक्रेट रखा गया है। वहीं शनाया कपूर ने डेब्यू से पहले ही पूरी तैयारी कर ली है। एक्टिंग से लेकर उन्होंने डांस तक की ट्रेनिंग ली है और इसी दम पर वह इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली है, जिसे लेकर उनके परिवार वाले ही नहीं बल्कि संजय कपूर के फैंसी भी काफी खुश है और लोगों को लग रहा है कि यहां भी काफी हिट होने वाली है।