“सन्यास लेलो” जसप्रीत बुमराह चोट के कारण टीम इंडिया से हुए बहार, तो नाराज हुए फैंस

    भारतीय टीम के अनुभवी गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस समय चोटिल होने के कारण T20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में अब उनके फैंस यह बात से काफी नाराज है हमारा कार्य की शुरुआत में कातिलाना गेंदबाजी करते हैं और यदि वह T20 वर्ल्ड कप में शामिल नहीं होते हैं, तो इसका असर टीम पर भी देखा जाएगा। वह इस उन्हें लोगो के ट्रोल का भी शिकार होना पड़ा है। फैंस उन्हें संन्यास लेने तक की भी सलाह देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    जसप्रीत बुमराह को किया जा रहा ट्रोल

    जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) स्ट्रेस फैक्चर की वजह से इस समय चोटिल हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं। यह चोट आमतौर पर पीठ के निचले हिस्से में लिगामेंट्स के ऊपर लगती है और पूरी तरह से ठीक होने में लगभग इसमें छह महीनों का समय लगता है। ऐसे में रिहैबिलिटेशन से पहले सर्जरी की भी जरूरत पड़ती है। बुमराह का T20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद भी खेलना मुश्किल नजर आ रहा है, क्योंकि इस चोट में समय लग सकता है।

    Fans Angry on Jasprit Bumrah

    लेकिन बुमराह के इस तरह से बाहर होने के बाद फैंस बीसीसीआई (BCCI) और बुमराह (Jasprit Bumrah) दोनों को ट्रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस का कहना है, कि आईपीएल में खेलने के लिए बुमराह फिट रहते हैं, लेकिन आईसीसी इवेंट से पहले ही वह चोटिल हो जाते हैं। इस तरह से वह भारत के लिए सिर्फ पांच टी20 मैचों में ही उन्होंने हिस्सा लिया है। वहीं आईपीएल में वह बिना ब्रेक के 14 मैच आसानी से खेले थे। इसके बाद से यूजर उन्हें संन्यास लेने तक की भी सलाह दे रहे हैं, लोगों का कहना है कि इस तरह से आपको संयास ले लेना चाहिए।

    बुमराह सारी दुनिया में अपने खतरनाक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने भारत के लिए अब तक साथ टी-20 मैचों में 70 विकेट अपने नाम किए हैं। बुमराह के अलावा भारत के रविंद्र जडेजा भी चोटिल होकर t20 से इस समय बाहर हो गए हैं।

    ट्विटर पर कुछ इस तरह से रिएक्शन आये