रेड साड़ी में पटाखा लगी रवि दुबे की पत्नी सरगुन मेहता – कैमरे में कैद हुआ बो’ल्ड लुक

एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) को हम सभी जानते हैं यह टीवी के जानेमाने एक्टरों में से एक है, वहीं उनकी पत्नी भी छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है। उनकी पत्नी सरगुन मेहता (Sargun Mehta) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। आज उन्हें हर कोई जानता है और आज उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी देखी जाती है।

सरगुन मेहता का साड़ी में बो’ल्ड अंदाज

Sargun Mehta in Red Saree

सरगुन आज पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की भी एक जानीमानी अदाकारा है, जो किसी भी तरह के किरदारों को करने के लिए जाने जाती है और उनके चाहने वाले अक्सर ही उन्हें काफी पसंद करते हैं। इन दिनों सरगुन एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है।

लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस का काफी ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है। सरगुन ने फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है।वायरल तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सरगुन मेहता ने रेड कलर की साड़ी पहनी हुई है, जिसमें उन्होंने सिल्वर ब्लाउज पहना हुआ है। वह इसके साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप किया है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। इन फोटोस में उनके बाल खुले हुए हैं जिसे देखकर उनके फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)

यहां सरगुन कैमरे के सामने सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। इस लुक में वह बला की खूबसूरत दिख रही हैं। अब लोगों के बीच एक्ट्रेस का ये लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सरगुन की अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं। सरगुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार कई पंजाबी फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं। फिलहाल वह अपनी अगली पंजाबी फिल्मबाबे भंगड़ा पाऊंदे नेको लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।