पति विक्की कौशल के साथ हाथ थामे ग्रीन साड़ी में दिखी कैटरिना कैफ, दिवाली पार्टी में पहुंची इस अंदाज में, देखें Video

इस समय बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Actress Kaitrina Kaif) एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई है। इस समय व दिवाली की प्री पार्टियों में धूम मचाते हुए देखी जा सकती है। हाल ही में मनीष मल्होत्रा के घर पर दिवाली की पार्टी रखी गई थी, जिसमें वह अपने पति विकी कौशल के साथ में पहुंची थी। 

कैटरीना कैफ का साड़ी लुक वायरल

katrina kaif in saree with Vicky Kaushal

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में हाथों में हाथ डाले हुए विक्की और कटरीना एक साथ जब पहुंचे तो, उन्हें मीडिया वालों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। यहां पर दोनों ने एक साथ मिलकर एक दूसरे का हाथ पकड़कर पोज भी दिए हैं दिवाली पार्टी के लिए पहुंचे विक्की केट ने इस मौके के लिए खास ड्रेस चुना था। 

कटरीना ने ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। वहीं कैटरीना अपने बालों को खुला छोड़ा था और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बड़े इयररिंग्स पहने हुए थे। इसके साथ ही उन्होंने माथे पर बिंदी लगाई हुई थी और यह दोनों जोड़ी काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

मनीष मल्होत्रा की दिवाली बैश में प्रॉपर इंडियन लुक में पहुंचकर विक्की और कैटरीना ने काफी तारीफें बटोरीं। उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैंस उनकी तस्वीरों पर काफी लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

आज सभी लोगों को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी काफी पसंद आ रही है और अक्सर इन दोनों जोड़ियों की चर्चाएं होती रहती है। इसके पहले भी उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें कटरीना लाल साड़ी में काफी कमाल की नजर आ रही थी। आप भी उनकी इन वायरल तस्वीरों को यहां पर देख सकते हैं और उनके लिए इसमें कमेंट से कर सकते हैं।