राखी सावंत ने अदिल को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा – मेरे और अदिल के बीच कोई प्रॉब्लम नहीं है..

राखी सावंत द्वारा अपने बॉयफ्रेंड अदिल खान पर मारपीट और एफआईआर करने की खबरों पर राखी सावंत ने चुप्पी तोड़ते हुए अपना बयान साफ कर दिया है. शर्लिन चोपड़ा के साथ राखी की चल रही कैट फाइट में एक और खबर सामने आ रही थी कि राखी ने अपने बॉयफ्रेंड और मॉडल अदिल खान पर भी मारपीट का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है.

हाल ही में एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए राखी सांवत ने इस सभी अटकलों पर विराम लगा दिया और कहा कि इस तरह की अफवाहे कौन उड़ा रहा है. यह सब पूरी तरह से झूठ है. राखी सावंत ने कहा कि उन्होंने केवल एक एफआरआई शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ दर्ज कराई है. मेरे और अदिल के बीच सबकुछ अच्छा चल रहा है और यह सिर्फ एक अफवाह के अलावा और कुछ नहीं है.

 

 

दरअसल कुछ दिनों से राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच कैट फाइट देखने को मिल रही है. जिसके बाद यह खबर आई थी कि राखी और अदिल के बीच भी झगड़ा चल रहा है जिसके चलते अदिल ने राखी पर खर्च किए सभी पैसे वापस मांगे थे और इसी पर राखी के मना करने पर अदिल ने उनपर हाथ उठाया. जिसके बाद राखी ने अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ FIR फाइल की है. लेकिन अब राखी ने इन सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए अपना पक्ष साफ कर दिया है.