लखनऊ दौरे पर प्रियंका चोपड़ा, आगनबाड़ी में बच्चों संग बिताया वक्त, एक झलक पाने के लिए फैंस की लंबी कतार..

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है. 2016 में ग्लोबल यूनिसेफ गुडविल एंबेसजर के रूप में चुनी गई प्रियंका चोपड़ी इन दिनो लखनऊ दौरे पर है और सामाजिक कार्यों में हिस्सा ले रही है. आपको बता दें कि सोमवार को प्रियंका चोपड़ा लखनऊ की एक आगनबाड़ी में पहुंची. जहां उन्होंने छोटे-छोटे बच्चों से खूब बातचीत की.

 

प्रियंका चोपड़ा ने इस दौरे से पहले एक वीडियो भी शेयर किया. जिसमें उन्होंने बताया कि वह लखनऊ जाने के लिए बहुत उत्साहित है और उन्होंने इस वीडियो में लखनऊ का अपना पुराना संबंध भी बताया. उन्होंने बताया कि लखनऊ में उनके बहुत से दोस्त रहते है. इसके साथ ही साथ उन्होंने अपने बचपन में यहां पर पढ़ाई भी की है. प्रियंका ने इस वीडियो में कहा कि वह लखनऊ पहुंच कर ये देखना चाहती है कि वहां के बच्चो और महिलाओं ने कितनी तरक्की की हैं.

 

आपको बता दें कि प्रियंका की एक झलक पाने के लिए लखनऊ में उनके फैंस की लंबी कतार लग गई थी. हालांकि बॉलीवुड की देसी गर्ल ने आगनबाड़ी मे काफी देर तक समय बिताया. इसी के साथ-साथ उन्होंने बच्चों से बात करते हुए यह भी जाना कि उनका आहार और प्रहार कैसा होता हैं.