46 की उम्र में बर्थडे-गर्ल ने अपने बो’ल्ड लुक से बढ़ाया पार्टी का तापमान, लुक देख पब्लिक ने कहा “आज भी किसी से कम नहीं”

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री यानी कि बॉलीवुड में एक कहावत बहुत चलती है कि “जो दिखता है, वही बिकता है”। नई तारिकाएँ अगर इस कहावत पर अमल करें तो समझ आता है लेकिन जब गुजरे समय की कोई हीरोइन भी ऐसा करने लगे तो चर्चा होना लाज़मी है।

ट्रांसपैरेंट डीप नेक जंपसूट में ढ़ाया कहर

Pooja Batra in transparent Dress

जी हाँ, हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री पूजा बत्रा (Pooja Batra) की जिन्होंने पिछले दिनों आगे से ट्रांसपैरेंट डीप नेक वाला काला जम्पसूट पहन कर सबको हैरत में डाल दिया। मौका था प्रताप सर्णिक द्वारा पूजा बत्रा के जन्मदिन के उपलक्ष्य में दी गयी पार्टी का और बर्थडे गर्ल ने इस मौके पर महफ़िल लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

बढ़ाया पार्टी का तापमान

Pooja Batra in transparent Dress Viral Image

पूजा जब अपने अभिनेता पति नवाब शाह के साथ पार्टी में पहुँची तो क्या आमो-खास बल्कि हर कोई उनकी ओर देखते ही रह गया। ना वो लोगों की नज़र से बच पाई ना ही फोटोग्राफरों के कैमरों से। पूजा ने भी अपने इस परफेक्ट लुक को फ्लॉन्ट करने में कोई कंजूसी नहीं की और कपल ने जम कर तस्वीरें खिंचवायी।

किलर लुक का राज़

आपको बताते चलें कि 46 साल की पूजा ने अनिल कपूर, तब्बू और अमरीश पूरी जैसे दिग्गजों के साथ “विरासत” फिल्म से अपने करियर कि शुरुआत की थी। आगे जाकर वो “भाई”, “दिल ने फिर याद किया”,”कहीं प्यार ना हो जाए”,”हसीना मान जाएगी” के साथ साउथ की कई फिल्मों में भी नज़र आयीं। पूजा भले ही फिल्मों से दूर हो गयीं हो लेकिन आज भी इंस्टाग्राम पर अपने व्यायाम और योग वाली तस्वीरें डाल कर लाइमलाइट में बनी रहती हैं।