नोरा फतेही की बो’ल्ड ड्रेस देख चकराया लोगों का सिर, समझ नहीं आया ऊपर देखें या नीचे!

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी ग्लैमरस अंदाज और हॉ’ट आउटफिट की वज़ह से अक्सर बॉलीवुड फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती है। नोरा फतेही का बो’ल्ड ड्रेसिंग स्टाइल लोगों को बेहद ही पसंद आता है। खासतौर, सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी नोरा ख़ूब सुर्खियां बटोरती हैं।

नोरा फतेही निकली रेड गाउन में

Nora Fatehi Viral Look In Red Outfit

नोरा फतेही हाल के दिनों में मशहूर टीवी शो “झलक दिखला जा में” जज की भूमिका में नज़र आ रही है लेकिन शो में नोरा की अलग ही झलक देखने को मिल रही है। सेट पर नोरा का बो’ल्ड अवतार दर्शकों को हैरान कर देता है। शो में उनका हॉ’ट क्लीवेज बेहद ही खतरनाक और आकर्षण का केन्द्र बना रहता है।

“झलक दिखला जा के” के मंच पर झलक नोरा फतेही का बेहद खतरनाक लुक सोशल मीडिया पर पिछले दिनों से जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रही तस्वीरों में नोरा रेड कलर में डिप नेक वाली ड्रेस पहनकर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है। नोरा फतेही के बाल हाफ-कल्चड है और नोरा ने अपने गले में एक मोटा गोल्डन चोकर पहना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

नोरा फतेही का यह लेटेस्ट लुक बेहद ही सेंसेशनल लग रहा है। नोरा आम दिनों में कैमरे के सामने बोल्ड पोज़ में फोटोशूट करवाने के लिए चर्चों में रहती है लेकिन वायरल हो रही है यह तस्वीर “झलक दिखला जा” के शूटिंग सेट का है। शूटिंग के दौरान ने नोरा ने यह बोल्ड पोज मीडिया के सामने दिया था। अब नोरा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल चुकी है और नोरा का यह डायनेमिक लुक लोगो के होश उड़ाए हुए हैं।