मौनी रॉय ने शादी के बाद लैक्मे फैशन वीक में डीपनेक ब्लाउज पहन यूं किया फैंस को मदहोश

बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इन दोनों अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आज काफी तस्वीरें वायरल होती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, मौनी रॉय की नई फोटो इंटरनेट पर तहलका मचाते हुए देखी जा सकती है।

डीपनेक ब्लाउज में मौनी रॉय का हॉ’ट फोटो

Mouni Roy in Lehnga Look

मौनी रॉय हमेशा से ही खूबसूरती के मामलों में फैंस की फेवरेट रही है। 37 साल की इस एक्ट्रेस का आउटफिट भी कमाल का लग रहा है, लेकिन मौनी रॉय का यह इंडियन लुक लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आया है। इसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है इसके साथ ही उन्होंने हाथों में मेहंदी भी लगाई हुई है।

हाल ही में मौनी ने लैक्मे फैशन वीक 2023 (Lakme Fashion Week) के लिए उन्होंने रैंप पर वॉक किया। इस दौरान उन्होंने खूबसूरत गोल्डन कलर का लहंगा पहना हुआ था। मौनी ने स्लीवलेस चोली के साथ अपने लहंगे को स्टाइल किया था। डीप नेक ब्लाउज में मौनी का अंदाज देखने लायक था। आप इसमें देख सकते है, की मौनी रॉय बड़े कॉन्फिडेंस के साथ अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही थीं। अब यह तस्वीरें सोशल मीडया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मौनी रॉय अपनी फिल्मों की वजह से भी चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में पिछले महीने उनके सिर में ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की सराहना भी की गई है। इस फिल्म में उनके साथ में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में थे। इसी के साथ ही व अन्य कई प्रोजेक्ट पर भी काम करते हुए देखी जा रही है। जब भी मौनी रॉय अपने फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करती है, उनके फोटो की लोग काफी चर्चा करते है।