जान्हवी कपूर के पापा ने ऐसा क्या बोल दिया की, जान्हवी ने स्टेज पर ही बोल दिया बस भी करो पापा…

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की नई फिल्म मिली का ट्रेलर शनिवार के दिन मुंबई में लांच किया गया है। इस समय पर जान्हवी कपूर के साथ उनके पिता वारिस फिल्म के निर्माता बोनी कपूर भी वहां मौजूद थे जान्हवी और बोनी कपूर के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली है। 

जान्हवी कपूर की फिल्म मिली का ट्रेलर रिलीज

janhvi kapoor boni kapoor viral video

अपनी मां की तरह ही जान्हवी कपूर इस दौरान लाल साड़ी पहनकर कार्यक्रम में पहुंची थी, कई लोगों ने इनकी तुलना श्रीदेवी से भी की है। उनके इस लुक के लिए लोगों ने काफी तालियां बजाई है, लेकिन ट्रेलर लांच के दौरान आखिर में बोनी कपूर ने अपनी बेटी जानवी कपूर से कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद जान्हवी को अपने पिता बोनी कपूर को चुप कराना पड़ा।

जान्हवी कपूर की पिछली दो फिल्में गुल्लक जेरी और गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। फिल्म मिली जानवी के अरसे बाद सिनेमाघरों में दोबारा से रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म मूल मलयालम फिल्म की रीमेक बताई जा रही है। फिल्म मिली के ट्रेलर लॉन्च पर लोगों ने ट्रेलर जान्हवी कपूर की परफॉर्मेंस को देखकर काफी तारीफ भी की है।

फिल्म का ट्रेलर लॉन्च के दौरान बोनी कपूर ने बेटी जान्हवी कपूर की तारीफ की लेकिन, उस दौरान जान्हवी कपूर ने उन्हें रोका और कहा कि आप मेरी इस तरह से तारीफ मत करिए। तब पिता बोनी कपूर ने कहा है कि यदि आप सही काम करोगी तो, मैं सबके सामने तारीफ भी करूंगा और यदि आप की एक्टिंग मुझे पसंद नहीं आएगी, तो मैं मीडिया के सामने यह भी बोलूंगा।

मिलीके ट्रेलर लांच के समय जान्हवी कपूर थोड़ी सी भावुक भी दिखी। सवाल जब जान्हवी कपूर से पूछा जाता था तो जान्हवी कपूर के जवाब देने के बाद बोनी कपूर भी सवाल का जवाब देते नजर आए और बताया की जान्हवी की अभी शुरुआत है फिर भी, वह बहुत अच्छा काम कर रही है।

इस फिल्म में एक गाना जावेद अख्तर ने भी लिखा है। उन्होंने फिल्म की सराहना करते हुए कहा, ‘मैं भी उसी शहीद की तरह अंगुली कटाकर इस फिल्म में एक गीत लिखकर शामिल हो गया हूं।‘ ‘मिलीमें जाह्नवी कपूर के पिता का किरदार मनोज पाहवा ने निभाया है। ट्रेलर में सनी कौशल, संजय सूरी आदि कलाकार भी काफी अच्छा अभिनय करते हुए देखे जायेंगे।