फिल्म Bhediya के गाने ठुमकेश्वरी को किया गया रिलीज, वरुण धवन और कृति सेनन ने अपने डांस से मचाया धमाल, देखे

कृति सेनन (Krit Sanon) और वरुण धवन (Varun Dhawan) इस समय अपनी फिल्म को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। उनकी नई फिल्म भेड़िया जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, जिसका उन्होंने हाल ही में एक गाना लांच किया है। इस गाने को लॉन्च करते हुए इन दोनों ने काफी जमकर ठुमके भी लगाए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ठुमकेश्वरी गाना हुआ रिलीज

Kriti Sanon Varun Dhawan Viral Video

इन्होंने अपनी फिल्म वीडियो के गाने ठुमकेश्वरी का गाना लॉन्च किया है जिसे सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी पसंद भी किया है। सोशल मीडिया पर जैसे ही इस गाने को रिलीज किया गया, फैंस खुशी से झूम उठे। ये गाना ही कुछ ऐसा है कि, लोग इसे सुनकर अपने पैर थिरकाने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। इस गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी मसाला ऐड किया है।

यह गाना एक फंकी डांस नंबर है जिसमें कृति सोनन और वरुण धवन का डांस देखने को मिलने वाला है। इस गाने पर उन्होंने अपने डांस बहुत से लोगों का दिल जीता है। कृति सेनन ने तो आइटम नंबर में अपने बो’ल्ड डांस सभी का दिल जीत लिया है वहीं म्यूजिक वीडियो में भी वह काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही है।

इस गाने को और मजेदार श्रद्धा कपूर ने बनाया है। वह भी इस गाने का हिस्सा हैं। गाने के आखिर में श्रद्धा अपनी जबरदस्त एंट्री से वरुण धवन को भी दीवाना बना देती हैं। स्त्रीफेम एक्ट्रेस का लुक भी कातिलाना होता है। उन्हें देख वरुण कृति को भी भूल जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

उनकी इस फिल्म के गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। फैंस कोभेड़िया  फिल्म का यह गाना काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है। रिलीज होने के कुछ घंटे के अंदर ही इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं।