2019 लोकसभा चुनाव के दौरान हेट स्पीच मामले में सपा के वरिष्ठ नेता और रामपुर शहर सीट के विधायक आजम खान को तीन साल की सजा सुनाई गई है. मामले में सजा के बाद आजम खान की विधानसभा की सदस्यता भी शुक्रवार को रद्द हो गई. यानि अब आजम खान विधायक नहीं है. अब एक तरफ कानून की लटकती तलवार है और दूसरी तरफ आजम खान की तरफ सियासत में जुबानी जंग शुरू हो गई है.

भूपेंद्र चौधरी ने आज़म खान पर जमकर साधा निशाना 

बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने आजम खान पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसी करनी वैसी भरनी. आजम खान ने जो बोया है वहीं वह काट रहे है. उन्होंने तो यह तक कह दिया कि इस तरह की बयानबाजी करने वालो लोगो की समाज में कोई जगह नहीं है. तीन नवंबर को होने वाले गोला गोकर्णनाथ उपचुनाव के लिए लखीमपुर पहुंचे भूपेंद्र चौधरी ने कोर्ट के फैसले का स्वागत किया.

 

भूपेंद्र चौधरी आजम खान पर जमकर भड़के. रामपुर की विधायक सीट पर आजम खान को झटका लगा था. जब बीजेपी ने जीत दर्ज की थी. और अब जब आजम खान की विधायकी गई तो रामपुर शहर सीट को रिक्त कर दिया गया है. अब आने वाले वक्त में रामपुर की सीट पर उपचुनाव किए जाएगें तो आजम खान की सीट फिर से दांव पर होंगे. लेकिन सियासी हमले लगातार जारी है.