कैटरीना कैफ ने किया बड़ा खुलासा, सलमान-शाहरुख और आमिर में से इसे करती है, सबसे ज्यादा पसंद, जाने कौन है?

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Kaitrina Kaif) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फोन बुथ का प्रमोशन करने में लगी हुई है, जिसके लिए उन्हें बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म की वजह से वह लोगों के बीच में अभी चर्चाओं का विषय बनी हुई है। 

आपको बता दें कि इस फिल्म में कैटरीना के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाले। वही हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिल्म प्रमोशन के दौरान बता रही है, कि किस एक्टर के साथ उनका अनुभव ज्यादा अच्छा रहा है। इसमें उन्होंने शाहरुख खान सलमान खान और आमिर खान में से किसी एक एक्टर के बारे में बताया है।

कैटरीना का बड़ा खुलासा

Katrina Kaif React on Khans

इस वायरल वीडियो में वह कहते हुए देखी जा सकती है, कि आमिर, शाहरुख, सलमान के साथ काम करना सबसे बेहतर रहा है। वह हर उस चीज को ऊपर उठाते हैं, जिसका वह हिस्सा रहते हैं। वह तस्वीर के हर हिस्से को देखते हैं और जब भी कोई सुझाव देते हैं, तब इससे आपके किरदार को मदद मिलती है।

कैटरीना ने आगे कहा कि, इन तीनों में से किसी एक के साथ भी सेट पर रहना सबसे ज्यादा फायदेमंद साबित होता है। आपको बता दें कि कटरीना शाहरुख के साथजब तक है जानऔर जीरो जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही आमिर के साथ उन्होंने धूम 3 और ठग्स आफ हिंदुस्तान में काम किया है और उन्होंने कई फिल्में सलमान खान के साथ की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

वही डायरेक्टर गुरमीत सिंह की फिल्मफोन भूत 4′ नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में कैटरीना को एक खूबसूरत भूत की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा और ईशान खट्टर और सिद्धांत भूतबस्टर्स के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है, जिसका ट्रेलर रिलीज हो चूका है और जल्द ही यह लोगों के बीच आने वाली है। वही फिल्म का पहला गानाकिन्ना सोनाहाल ही में रिलीज हुआ है।