उप राज्यपाल दौरे से पहले एकबार फिर थर्राया शोपियां, आतंकियों ने ग्रेनेड फेंक कर दो मजदूरों को मौत के घाट उतारा

    Table of Contents

    जानें पूरी खबर

    आपको बता दें श्रीनगर के जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार-मंगलवार तड़के आतंकवादियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में दो प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई है।
    दरअसल आपको बता दें आतंकवादियों ने शोपियां के हरमन इलाके में एक ग्रेनेड फेंका था जिसकी चपेट में आने से उत्तर प्रदेश के कन्नौज के रहने वाले दो मजदूर मनीष कुमार और राम सागर बुरी तरह से घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

    टारगेट किलिंग के बाद हिरासत में लिया गया हाइब्रिड आतंकवादी

    हालांकि इसके बाद प्रशासन ने सख्त करवाई करते हुए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है इसके साथ ही हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी गई है। इस ऑपरेशन के दौरान, लश्कर के एक हाइब्रिड आतंकवादी जिसने ग्रेनेड फेंका था उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इस ऑपरेशन को जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आतंकवादी की पहचान हरमन निवासी इमरान बशीर गनी के रूप में हुई है।

    जानें कौन होते हैं हाइब्रिड आतंकवादी

    वहीं अगर बात करें हाइब्रिड आतंकवादी की तो आपको बता दें ये वो कट्टरपंथी लोग हैं, जो सुरक्षाबलों की लिस्ट में शामिल नहीं होते हैं। ये अक्सर आतंकवादी हमले करते हैं और बिना कोई निशान छोड़े फिर से अपने रोजमर्रा के जीवन में लौट जाते हैं।