करवा चौथ सेलिब्रेट करते हुए इस एक्ट्रेस के पति ने कर दिया रोमांटिक Kiss, देखे फोटो

हर महिला की शादी के बाद आने वाला पहला करवा चौथ काफी खास होता है और इसे और खास तैयारियों के साथ सेलिब्रेट भी करती है। इसी कड़ी में टीवी एक्ट्रेस भी पीछे नहीं है। आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी अपना पहला करवा चौथ अपने पति के साथ मनाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

करवा चौथ पर मौनी रॉय का लुक

mouni roy with husband kiss image

मौनी ने पहले करवा चौथ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो कि इस समय वायरल होते हुए नजर आ रही है इस फोटो में मौनी अपने पति सूरज नांबियार को किस करते हुए भी दिखाई दी है, जिस पर लोगों ने काफ़ी कमेंट भी किए हैं।

मौनी रॉय का यह शादी के बाद का पहला करवा चौथ खास अंदाज में मनाया। इन तस्वीरों में मौनी रॉय गोल्डन कलर की प्लेन साड़ी पहने हुई नजर आईं। मौनी ने इस खास दिन पर अपने लुक को डिफरेंट करने के लिए बालों का बन बनाया और उसमें रेड कलर के फूल का गजरा लगाया जिसमें वह और भी ज्यादा खुबसुरत दिखाई दे रही है। इसके साथ ही हाथों में पति सूरज के नाम की मेहंदी, चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाए दिखी है। 

पति ने किया मौनी रॉय को Kiss

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी राय ने जो तस्वीरें शेयर की है इसमें वह अपने पति के साथ बालकनी में दिखाई दे रही है। इन फोटोस में सूरज सफेद कलर का कुर्ता पजामा पहने हुए हैं। वहीं मौनी उनके हाथों में छन्नी लिए पति को निहारते हुए दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों में से एक फोटो में सूरज मुनि को किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं जो कि लोगों के बीच में चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

इन तस्वीरों को मौनी रॉय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है। फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा– ‘मेरा हैप्पी प्लेस।मौनी ने जैसे ही ये तस्वीरें शेयर की तो सेलेब्स मौनी की जमकर तारीफ करने लगे। इन तस्वीरों को देखकर शमिता शेट्टी ने भी उनके लिए कमेंट में दिल वाला आइकन शेयर किया। इस तरह के कई कमेंट आप इसमे देख सकते है।