शुभमन और सारा अली खान के बिच आखिर में चल क्या रहा है, एक बार फीर साथ में हुए स्पॉट, देखे VIDEO

    इस समय भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) दोनों लोगों के बीच में सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ समय पहले सारा अली खान और शुभमन गिल के बीच डेटिंग की खबरें सामने आई थी, हालांकि अभी तक उस बारे में साफ नहीं हुआ है, लेकिन हर दिन में एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं।

    शुभमन और सारा के बीच चल रही डेटिंग?

    कुछ समय पहले भी दिल्ली के एक होटल से बाहर एक साथ दोनों को निकलते हुए देखा गया था। शुभमन अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया (Team India) में शामिल थे और सीरीज का आखिरी मैच भी दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया था । ऐसे में यहां पर सारा के साथ शुभमन को देखा गया था उनके बीच डेटिंग की खबरें भी वायरल हो रही थी।

    shubhman gill sara ali khan spotted in Flight

    इसके साथ ही अब खबरें आ रही है कि इन दोनों को एक साथ लाइट में भी देखा गया है सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह फ्लाइट में फोटो क्लिक कर रही है और इसके बाद वह शुभमन के साथ वाली सीट पर बैठे हुए दिखाई दे रही है। ऐसे में शुभमन और सारा फिर एक साथ देखने के बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों की खबरें तेजी से वायरल होते हुए दिखाई दे रही है।

    शुभमन गिल का नाम इसके पहले भी कई लड़कियों के साथ जुड़ चुका है। इसके साथी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ भी उनका नाम जुड़ा है, शुभमन और सारा को लेकर भी कहा जाता था कि यह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन सभी बातों का बाद में पूरी तरह से खंडन किया गया और इन बातों को सिर्फ सोशल मीडिया पर अफवाह बताया गया था। वही हाल ही में आप खबर आ रही है कि सारा तेंदुलकर का शुभमन के साथ ब्रेकअप हो गया है और दोनों एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया है। इसके बाद से अब शुभमन का नाम सारा अली खान के साथ जोड़ा था हुआ दिखाई दे रहा है।

    देखे वायरल वीडियो