करणवीर बोहरा ने कभी गोद में उठाया तो कभी घुमाया, देखें पूनम पांडे के साथ हैरान करने वाला विडियो

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने कई टीवी सीरियलों में काम किया है और आज वहां टीवी सीरियल्स का एक जाना माना नाम है। वही पूनम पांडे (Poonam Pandey) भी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। यह दोनों ही एक्टर्स काफी जाने पहचाने है, जो इन दिनों एक साथ दिखाई दे रहे है। इनका एक वीडियो साथ में वायरल हो रही है, जो कि इस समय सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

करणवीर और पूनम पांडे का विडियो वायरल

Poonam Pandey Karanvir bohra

जब करणवीर और पूनम पांडे एक साथ दिखाई दिए तो, उसके बाद लोगों ने इस पर कई तरह की बातें भी शुरू कर दी है। सोमवार देर रात पूनम और करणवीर बोहरा को साथ में देखा गया। वहीं एक दूसरे के साथ मस्ती भरे माहौल में दिखाई दिए, जिस पर सोशल मीडिया इससे उन पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें करणवीर और पूनम पांडे दोनों एक साथ दिखाई दे रहे हैं। जिसमें दोनों साथ में मीडिया को पोज देते हुए दिख रहे हैं, लेकिन अगले ही पल पूनम करणवीर की गोद में दिखाई देती है और करणवीर खुलकर हंसते हुए पूनम को हवा में घूमाते और लहराते हुए नजर आ रहे हैं।

शो लॉकअप ने दिखे थे एक साथ

वही पूनम भी इस तरह से करणवीर को करते देखा हंसते हुए नजर आ रही है। यह वीडियो इस समय इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं ।लेकिन कई यूजर्स इसमें इन दोनों की केमिस्ट्री को समझने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ कई सवाल भी कर रहे हैं, हालांकि अभी तक इन दोनों ने इन कमेंट का कोई जवाब नहीं दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि दोनों ही सेलेब्स इसी साल कंगना रनौत के शो लॉकअप में नजर आए थे। इस शो में दोनों ने खुद को लेकर जो खुलासे किए उन्हें लेकर यह चर्चा में बने रहे है। शो के दोरान जहां करणवीर बोहरा ने बताया था कि वो किस कदर कर्ज में डूबे हैं, तो वहीं पूनम ने अपने पूर्व पति सैम बॉम्बे को लेकर कई हैरान करने वाले खुलासे इस शो के दोरान किये थे।