बैकलेस ब्लाउज के साथ हिना खान ने इस हॉ’ट अंदाज में पहनी साड़ी, एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस को आया पसीना

हिना खान (Hina Khan) अपने लुक की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहती है। यह एक्ट्रेस आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोस और वीडियो भी शेयर करती रहती है। इस समय भी उनकी कुछ ऐसी ही और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह बैकलेस ब्लाउज पहनकर अपनी अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही है।

हिना खान का न्यू साड़ी लुक वायरल

Hina Khan in Backless Blause

टीवी इंडस्ट्री में आज हिना खान ने काफी बेहतर जगह बनाई है और आज उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी देखी जाती है। हाल ही में इस एक्ट्रेस ने बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसे देखकर उनके पैसे दीवाने हो गए हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस हिना ने वाइट कलर की सिजलिंग साड़ी पहनी हुई है, जिसमें उनका लुक काफी हॉ’ट नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को देखने के बाद पेंशन की काफी तारीफ करते हुए देखे जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना खान ने अपने इस आउटलुक को कंप्लीट करने के लिए बालों का स्टाइलिश बन बनाया हुआ है और साथ ही न्यूड मेकअप किया है। एक्ट्रेस हिना खान जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, तो वो तेजी से वायरल होने लगती हैं। व्हाइट कलर का स्टाइलिश ब्लाउज पहने हुए एक्ट्रेस हिना खान ने डीप नेक कट ब्लाउज पहन कर क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए हॉट फोटोशूट करवाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हिना अक्सर अपने फोटोस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। आज इनकी सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग देखने को मिल जाएगी, जिस तरह से उन्होंने इन फोटो को शेयर किया है। उसके बाद उनके फैंस इनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।