बर्थडे पार्टी के बाद Ananya Panday को कुछ यूं संभालती दिखी Navya Nanda, वीडियो में देखें बॉन्डिंग

अनन्या पांडे बर्थडे पार्टी: अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने बीते दिन अपना 24वां बर्थडे मनाया, इस अवसर पर उन्होंने अपने खास दोस्तों के साथ जमकर Party की, इस party में अनन्या की बेस्ट फ्रेंड नव्या नंदा (Navya Nanda) भी शामिल रहीं।

अनन्या को संभालती दिखी नव्या

Ananya pandey navya nanda viral video

वहीं Party के बाद दोनों एक साथ बाहर निकलते हुए नज़र आईं, इस दौरान नव्या अनन्या का हाथ पकड़कर उन्हें संभालते हुई दिखाई देती हैं। पिक्चर्स में दोनों काफ़ी सिंपल लुक में दिखाई दे रही हैं, अनन्या ने जहाँ गुलाबी बॉडीक़ॉन ड्रेस पहनी हुई थी, वहीं नव्या ने काले रंग की क्रॉप टॉप के साथ जींस पहनी हुई थी।

दोनों की बॉन्डिंग भी बहुत अच्छी है। वहीं party से पहले नव्या ने अनन्या के लिए एक अर्ली birthday gift भी भेजा था। जिसकी पिक्चर्स अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट की थी, इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा था कि, “मेरी सबसे बेस्ट गर्ल ily @navyananda की ओर से अर्ली बर्थडे सरप्राइज।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल अनन्या पांडे और नव्या नंदा कई सालों से दोस्त हैं, यही कारण है कि ये दोनों ज्यादातर bollywood की पार्टियों में एक साथ ही देखे जाते हैं। वहीं काम की बात करें तो अनन्या पांडे बहुत जल्द ‘खो गए हम कहाँ’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ दिखाई देंगी।