हद्द से ज़्यादा छोटे कपड़े पहनने पर उर्फ़ी जावेद के ख़िलाफ़ FIR , एक्ट्रेस बोली – मेरा शरीर जो मर्ज़ी पहनू !

सोशल मीडिया सेंसेशल उर्फी जावेद अक्सर किसी ना किसी विवाद को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अक्सर अपने कपड़ो को लेकर भी सुर्ख़ियो में बानी रहती है। अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी आए दिन अपने बयानों को लेकर भी खबरों में बनी रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, सामने आ रही खबरों के मुताबिक उर्फी जावेद पर उनके एक गाने को लेकर एफआईआर दर्ज कराई गई है।

दरअसल, बीते दिनों ही एक्ट्रेस का एक म्यूजिक एल्बम हाय हाय ये मजबूरी रिलीज हुआ था। इस गाने में काफी रिवीलिंग ब्लाउज पहन उर्फी बारिश में डांस करती नजर आई थीं। एक्ट्रेस के इस गाने को जहां कुछ लोगों ने काफी पसंद किया था तो वहीं कुछ लोगों को गाने में उर्फी का आउटफिट इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। रिपोर्ट्स की मानें तो उर्फी जावेद के खिलाफ यह एफआईआर दिल्ली में दर्ज हुई।
अभिनेत्री के खिलाफ दर्ज शिकायत में लिखा है कि “इलैक्ट्रॉनिक फॉर्म में सेक्शुअल मटीरियल पब्लिश करना गलत है। इससे लोगों की भावनाएं आहत होती हैं।” हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि अभिनेत्री के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई है। वहीं अपने खिलाफ दर्ज हुई इस शिकायत पर खुद उर्फी जावेद ने प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में एक बार फिर रिवीलिंग आउटफिट में नजर आईं एक्ट्रेस ने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए खुद पर दर्ज एफआईआर पर अपना पक्ष रखा।


उर्फी ने कहा कि “मेरे लिए यह काफी आयरॉनिक है। लोग मुझे बोलते हैं कि मुझे पब्लिसिटी और अटेंशन चाहिए। यह वही लोग हैं, जो मेरे नाम से खुद पब्लिसिटी और अटेंशन हासिल करना चाहते हैं। थोड़े दिनों में मैं देखूंगी कि किसी रेपिस्ट पर इतनी एफआईआर नहीं होंगी, जितनी मेरे ऊपर हो रही हैं। मैं अपने शरीर पर क्या पहन रही हीं, इससे लोगों को क्या मतलब? यह तालिबान या अफगानिस्तान नहीं है। अगर आप चाहते हैं कि आप एक लड़की को कंट्रोल कर सकते हैं कि उसे क्या पहनना है या नहीं तो आप भाड़ में जाओ।