शो के बीच हुआ कुछ ऐसा कुर्सी छोड़ खड़े हो गए लोग, Sonakshi Sinha भी रह गईं दंग!

इंडियन आइडल टीवी जगत में सिंगिंग का सबसे बड़ा शो माना जाता है. इंडियन आइडल के नए सीजन में एक से बढ़कर एक टैलेंट आए हैं. हर हफ्ते घर बैठी ऑडियंस के घर सुरीली शाम का रंग जमता है. इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट्स की आवाज का रंग इस हफ्ते बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पर भी चढ़ता दिखाई दिया. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म डबल एक्सएल के प्रमोशन के लिए सिंगिंग शो पर पहुंची थीं. तभी शो में कुछ ऐसा हो गया कि सोनाक्षी सिन्हा दंग रह गईं.

 

आखिर इंडियन आइडल 13 के मंच पर क्या हुआ?

इंडियन आइडल में सोनाक्षी सिन्हा के सामने सभी कंटेस्टेंट्स ने एक से एक बेहतरीन परफॉर्मेंस दी लेकिन कंटेस्टेंट विनीत सिंह की आवाज ने हर किसी के दिल को छू लिया. विनीत ने लेटेस्ट एपिसोड में अभी मुझमें कहीं बाकी थोड़ी-सी है जिंदगी… गाना बेहद ही मधुर, सच्चाई और इमोशन्स के साथ गाया था. स्टूडियो में मौजूद सभी लोगों को यह गाना इतना पसंद आया कि हर किसी की आंखों में आंसू आ गए.

विनीत की परफॉर्में इतनी बेहतरीन और सच्ची थी कि गाने के बीच में उनके साथी कंटेस्टेंट अपनी सीट छोड़कर खड़े हो गए. इतना ही नहीं गाना खत्म होते ही विनीत खुद भी इमोशनल हो गए. सभी जज भी आंसू पोछकर सीट से खड़े होकर उनके लिए तालियां बजाने लगे. इंडियन आइडल 13 में यह अबतक का सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस माना जा सकता है क्योंकि विनीत ने सिर्फ गाना बेहतरीन तरीके से गाया ही नहीं बल्कि उसे जीया भी. यही कारण था कि उनकी आवाज में दर्द के साथ सुर और ताल साथ में आ रहे थे.