राहुल गांधी ने तेलांगना में रखा प्रेस कांफ्रेंस, कहा कांग्रेस जीतेगी गुजरात चुनाव

    तेलंगाना में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कांफ्रेंस शुरू करने से पहले राहुल गांधी ने गुजरात के मोरबी केबल पुल हादसे को लेकर मौन श्रद्धांजलि दी।

    मोरबी केबल पुल हादसे को लेकर रक्खा मौन 

    तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले के कोथुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार ,31 अक्टूबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू करने से पहले राहुल गांधी ने गुजरात के मोरबी केबल पुल हादसे को लेकर मौन श्रद्धांजलि दिया। राहुल गांधी से जब हादसे को लेकर सवाल पूछा गया तो कहा कि वह इस दुर्घटना का राजनीतिकरण नहीं करना चाहते हैं, यह बहुत दुखद घटना है। इस घटना का राजनीतिकरण करना सही नहीं है।

    चित्र साभार: गूगल

    कांग्रेस सत्ता में आई तो संस्थाएं आज़ाद होकर करेंगी काम 

    देश के सिस्टम सुधारने के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि संवैधानिक ढांचे को काफी नुकसान पहुंचाया गया है। संस्थाओं पर योजनाबद्ध हमले हुए हैं और यह केंद्र ही नहीं राज्य के स्तर पर भी हुआ है। कांग्रेस सत्ता में आई तो सुनिश्चित करेगी कि देश की संस्थाएं आरएसएस से आजाद हों और आजाद होकर अपना काम करें। हमारा प्रयास होगा कि पैसा केवल कुछ लोगों के हाथ के नियंत्रण में न रहे।

    सेहत बनाने के लिए पदयात्रा से बेहतर जिम 

    राहुल गांधी गांधी ने आगे कहा कि सेहत बनाने के लिए देशभर की पदयात्रा की बजाय जिम ज्यादा बेहतर होता है। भारत जोड़ो यात्रा भाजपा और आरएसएस की नफरत की विचारधारा के खिलाफ है जो देश को कमजोर कर रही है। उन्होंने कहा कि यह भारत जोड़ो यात्रा एक विचाराधारा है और एक सोच है।

    गुजरात में आम आदमी पार्टी कुछ नहीं 

    गुजरात चुनाव को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी कुछ नहीं है। आम आदमी पार्टी केवल जमीन पर प्रचार करती है वो भी पैसे के बल पर। गुजरात का चुनाव कांग्रेस पार्टी ही जीतेगी।