सपा विधायक ने यूपी पुलिस को दिखाए तेवर, पुलिस ने निकाली सारी हेकड़ी…

    गाड़ी पार्किंग को लेकर कई बार आपने लोगों को झगड़ा करते हुए देखा होगा लेकिन उत्तर प्रदेश की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें गाड़ी पार्किंग को लेकर एक जनाब को झगड़ा करना भारी पड़ गया. दरअसल यह जनाब सपा विधायक के सुपुत्र हैं. जो गाड़ी की पार्किंग को लेकर पुलिस वालो से भीड़ गए और फिर जो हुआ वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है.

    क्यों हुआ था पूरा विवाद ?

    दरअसल बलिया जिले में गाड़ी पार्किंग को लेकर फेफना से सपा विधायक संग्राम सिंह के बेटे और यूपी पुलिस के बीच जुबानी जंग हो गई. मामला तब और बढ़ गया जब अपने बेटे का पक्ष लेने सपा विधायक खुद मैदान में उतर आए. पुलिस के उसी अधिकारी को लेकर बैठ गए और बोले आओ दिखाओ कौन हमारी विधायकी के साथ कहां क्या करने वाला था.
    विधायक संग्राम सिंह के बेटे ने गुरूवार की शाम को अपनी लग्जरी गाड़ी रेलवे स्टेशन के सामने पुलिस पीकीट से सटाकर खड़ी कर दी थी. अधिकारी ने बताया कि पुलिस बिकिट के बाहर कुर्सी पर बैठे कोतवाली प्रभारी प्रवीण कुमार ने विधायक के बेटे से गाड़ी हटाने के लिए कहा. जिसके बाद विधायक के बेटे और अधिकारी के बीच विवाद शुरू हो गया.

    अधिकारी के मुताबिक विवाद ने तुल पकड़ा लिया था. थोड़ी देर बाद अधिकारी अपने बेटे के पक्ष में मौके पर पहुंच गए और फिर दोनों पार्टियों के बीच महा-संग्राम शुरू हो गया. आपको बता दें कि इस पूरे मामले में वरिष्ठ अधिकारियों ने जांच के आदेश दे दिए है और आगे की कार्यवाही भी शुरू कर दिया है.