विराट कोहली की बेहतरीन पारी देख भावुक हुईं अनुष्का

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में भारत ने एक बेहद ही शानदार जीत हासिल की. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 82 रनों की एक नाबाद पारी खेली. भारत के इस जीत से देशभर में खुशी का माहौल है. वहीं अब विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने पति के नाम एक बेहद ही खूबसूरत सा पोस्ट लिखा है.

पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने जैसे ही जीत दर्ज की, अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर मैच के दौरान की कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर करते हुए विराट के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा, “बहुत खूबसूरत. लोगों की जिंदगी में आज आप बहुत सारी खुशियां लेकर आए, वो भी दिवाली के मौके पर. आप एक बेहद ही अद्भुत आदमी हैं मेरे प्यार. आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास मन को चकरा देने वाला है.”

अपने इस पोस्ट में अनुष्का ने आगे लिखा, “मैं ये कह सकती हूं कि अभी मैंने अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा. हमारी बेटी ये समझने के लिए अभी बहुत छोटी है कि उसकी मां कमरे में क्यों नाच रही थीं और बेतहाशा चिल्ला रही थीं. एक दिन वह समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी. एक ऐसे दौर के बाद जो उनके लिए मुश्किल था लेकिन वो पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और समझदार निकले.”

 

इस पोस्ट के आखिर में अनुष्का ने लिखा, “आप पर गर्व है. आपकी ताकत संक्रामक है और आप मेरे प्यार असीम हैं. आपको हमेशा के लिए प्यार करती हूं.”