सीएम योगी के साथ-साथ इन बड़े नेताओं ने दी दीपावली की बधाई, जानिए कौन-कौन है लिस्ट में ?

    2022 दीवाली का त्यौहार देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है. हर तरफ खुशीया ही खुशीया है. राजनीतिक नेता हो, फिल्मी कलाकार हो या फिर आम जनता सभी एक दूसरे को मिठाई देकर दीवाली की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसी क्रम में कई बड़े राजनीतिक नेताओं ने भी देशवासियों को दीवाली की शुभकामनाएं दी है. आईए जानते है किन नेताओं ने दी दीपावली की शुभकामनाएं..

    सीएम योगी ने ट्वीट कर दी दीवाली की शुभकामनाएं

    उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए पूरे देश-प्रदेश को दीवाली की बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि उत्साह व हर्ष के आलोक से हर घर आलोकित हो, यही दीपावली का उद्देश्य है। सभी मा. जनप्रतिनिधि, अधिकारी व कर्मचारी गण से अपील है कि यह दीपावली किसी वंचित या जरूरतमंद परिवार के साथ भी मनाएं। हमारा प्रयास रहे कि आज हर घर समरसता के भाव से दीप्त हो, चहुंओर रामत्व हो। जय सियाराम!
    आपको बता दें कि इस दीवाली सीएम योगी ने देशवासियों से एक नई मुहीम की शुरूआते करने को भी कहा है जिसके तहत उन्होंन सभी से अपील की है कि हर इंसान अपने परिवार के साथ-साथ एक गरीब और जरूरतमंद के साथ भी दीवाली मनाए जिससे उनकी भी दीवाली रोशन हो सकें.

    मायावती ने भी ट्वीट कर दी बधाई 

    बसपा प्रमुख मायावती ने भी सभी के दीवाली की शुमकामनाएं देते हुए ट्वीट किया और लिखा कि यूपी सहित समस्त देशवासियों व सभी भाई-बहनों को दीपावली, गोवर्द्धान पूजा तथा भैयादूज पर्व की हार्दिक बधाई एवं अनेकों शुभकामनाएं। सभी के जीवन में सुख, शान्ति व समृद्धि आए, यही कामना। वैसे अध्यात्मिकता के लिए ज़रूरी है कि त्योहारों को उसकी मूल भावना व सादगी के साथ मनाया जाए। मायावती ने इस ट्वीट के साथ लोगों को दीवाली शांति और सौहदर्य ने मनाने की अपील की है.

    केशव प्रसाद मौर्य ने भी किया ट्वीट 

    उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी ट्वीट करते हुए दीपावली की शुभकामनाए देते हुए लिखा कि आस्था व प्रकाश के महापर्व दीपोत्सव (दीपावली) की समस्त देश एवं प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। इस पावन पर्व पर लक्ष्मी-गणेश जी आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि व शांति की वर्षा करें।

    डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने साझा की वीडियो 

    वहीं डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने भी दीवाली की बधाईयां देते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि सभी प्रदेशवासियों को दीपावली, गोवर्धन पूजा व भाईदूज की हार्दिक शुभकामनाएं। खुशियो व प्रकाश का यह महापर्व सभी के जीवन को नई ऊर्जा, प्रकाश, आरोग्य और समृद्धि से आलोकित करें। इसके साथ बृजेश पाठ ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह दीवाली की हार्दिक शुभकामनाएं दे रहे है.