डेंगू से रिकवर हुए सलमान खान, इस दिन शूट करेंगे ‘वीकेंड का वार’

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों डेंगू के शिकार हो गए थे. जिसके चलते उन्होंने अपने सभी कामों को रोक दिया था. बिग बॉस के वीकेंड के वार पर भी सलमान बीते हफ्ते नजर नहीं आए थे. उनकी जगह करण जौहर ने शो होस्ट किया था. इसके अलावा उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग भी बीच में ही रोक दी थी. हालांकि अब सलमान पूरी तरह से ठीक हैं. हाल ही में उन्हें ठीक होने के बाद पहली बार आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में देखा गया था. इस दौरान एक्टर पूरी तरह से सेहतमंद नजर आए.

अब जब सलमान कान ठीक हैं तो वो जल्द ही बिग बॉस 16 की शूटिंग शुरू करेंगे. सलमान के करीबी सुत्र ने कहा है कि, वह ठीक हो रहे हैं. अभी थोड़ी कमजोरी है, लेकिन डेंगू से उबर गए हैं. कलर्स चैनल की टीम नका कहना है कि सलमान खान गुरुवार यानी आज वीकेंड के वार की शूटिंग करेंगे. सुत्र की मानें तो सलमान शुक्रवार व शनिवार के एपिसोड के लिए आज दोपहर को शूटिंग करेंगे. इस एपिसोड में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी फिल्म फोन भूत का प्रमोशन करते हुए भी नजर आएंगे.

सलमान खान लंबे अरसे से बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं. शो के मेकर्स से लेकर ऑडियंस को भी बतौर होस्ट सिर्फ सलमान खान ही पसंद है. सुपरस्टार हर साल अपनी फीस को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. कहा जाता है कि मेकर्स सलमान को हर साल कीमत बढ़ाकर देते हैं. शो की बात करें तो, फैंस को बेसब्री के साथ वीकेंड के वार का इंतजार रहता है. हर कोई पूरे हफ्ते सलमान खान को देखने का इंतजार करता है.

सलमान वीकेंड के वार पर घरवालों की जमकर क्लास लगाते हैं. पूरे हफ्ते जो भी कंटेस्टेंट्स करते हैं फिर चाहे वो सही हो या फिर गलत, हर चीज को होस्ट सलमान सबके सामने रखते हैं. बता दें, वीकेंड के वार की टीआरपी बाकि दिनों के मुकाबले सबसे ज्यादा रहती है. सलमान के फैंस को उनका अंदाज काफी पसंद आता है. पिछले हफ्ते फैंस ने सलमान को काफी मिस किया. लेकिन करण जौहर ने भी फुल दबंग स्टाइल में वीकेंड का वार होस्ट किया.