Noida News: 10 साल बाद इस ग्रुप हाउसिंग सोसायटी के लोगों को मिली खुशियों की सौगात, जानें क्या है पूरा मामला

Table of Contents

Noida News Update

गौतम बुद्ध नगर(Gautam Buddha Nagar) के कई शहरों जैसे नोएडा(Noida News) और ग्रेटर नोएडा(Greater Noida) में बहुत सी ग्रुप हाउसिंग सोसाइटीज का निर्माण कार्य पूरा हो गया है लेकिन लोग पैसे देने के बाद भी इनमें रजिस्ट्री के लिए दर-दर की ठोकर खा रहे हैं. ऐसे में आज इन्हीं ग्रुप सोसाइटीज में से इस सोसाइटी के लोगों को 10 साल बाद खुशियों खुशियों की सौगात मिली है.

Noida News
Noida news

इस ग्रुप हाउसिंग सोसायटी को मिली खुशियों की सौगात 

समाचार सूत्रों की मानें तो कयास लगाए जा रहे हैं की जल्द ही ग्रुप हाउसिंग सोसाइटीज के निवासियों को उनके आशियाने की रजिस्ट्री की सौगात मिल जायेगी। दरअसल याद दिला दें कि दिवालिया हुई लॉजिक्स इंफ्रास्टक्चर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने ही सेक्टर-137 में लॉजिक्स ब्लॉसम काउंटी प्रोजेक्ट का निर्माण किया था जिसमें1500 से अधिक फ्लैट खरीदार अभी भी रजिस्ट्री के इंतजार में हैं। ऐसे में आज परियोजना में आईआरपी की नियुक्ति कर दी गई है जिससे खरीदारों को रजिस्ट्री का रास्ता साफ होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Read More: GAUTAM BUDDHA NAGAR NEWS: यमुना के बाद इस नदी का बढ़ा जलस्तर, इन क्षेत्रों में रात तक घरों में पहुँच सकता है पानी, प्रसाशन ने जारी किया अलर्ट

ये कंपनियां भी हो चुकी हैं दिवालियां

बता दें कि लॉजिक्स इंफ्रास्ट्रक्चर ही एक मात्र ऐसी कंपनी नहीं जो इन परियोजनाओं में दिवालिया हुईं हैं बल्कि बिल्डर की एक दर्जन से अधिक परियोजनाएं पहले ही दिवालिया हो चुकी हैं। इनमें सुपरटेक बिल्डर की इको विलेज-1 सोसाइटी, अजनारा इंडिया की सात परियोजनाएं, कंपनी की ही सेक्टर-79 में अजनारा द बिल्डविडर परियोजना शामिल हैं. जिसके कारण से आज हज़ारों की संख्या में खरीदारों के फ्लैट अटक गए हैं.