UP International Trade Show को लेकर आज ग्रेनो में बैठक, ट्रैफिक को संभालना पुलिस के लिए बन सकती है चुनौती

Table of Contents

UP International Trade Show Update

उत्तर प्रदेश का पहला ट्रेड शो(UP International Trade Show) ग्रेटर नोएडा(Greater Noida) के इंडिया एक्सपो मार्ट में 21 से 25 सितंबर तक आयोजित होना है. जिसको लेकर जिला प्रशासन, प्राधिकरण एवं पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा प्रभारी मंत्री एवं अपर मुख्य सचिव द्वारा आज समीक्षा बैठक आयोजित की गयी है.

UP International Trade Show
UP International Trade Show

ग्रेनो में बैठक आज

उत्तर प्रदेश का पहला यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो की तैयारियों को इन दिनों अंतिम रूप दिया जा रहा है. ऐस में प्राधिकरण, जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के द्वारा की जा रही तैयारियों की समीक्षा के लिए आज एक बैठक आयोजित की गयी है. इस दौरान अपर मुख्य सचिव ने तैयारियों की समीक्षा करते हुए बैठक में कहा कि ‘यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो उत्तर प्रदेश सरकार का बहुत ही महत्वपूर्ण इवेंट है । यह जनपद गौतम बुद्ध नगर का सौभाग्य है कि इतना बड़ा इवेंट जनपद में होने जा रहा है।’

Read More: G20 SUMMIT के चलते गौतम बुद्ध नगर के दिल्ली सटे इन 5 बॉर्डरों पर डायवर्जन, घर से निकलने से पहले देखें रूट

ट्रैफिक को संभालना पुलिस के लिए बन सकती है चुनौती 

बता दें कि जहां एक तरफ जिले में 21 सितंबर से लेकर 25 सितंबर तक उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन प्रस्तावित है वहीं इसके साथ ही 22 सितंबर से लेकर 24 सितंबर तक मोटोजीपी बाइक रेस भी होनी है. सूत्रों की मानें तो इस डॉन कार्यक्रमों के दौरान नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर करीब 80,000 वाहनों का दवाब अधिक हो जाएगा जिसके चलते ट्रैफिक को संभालना भी पुलिस के लिए कड़ी चुनौती होगी।