Greater Noida West में निर्माणाधीन आम्रपाली प्रोजेक्ट में बड़ा हादसा, लिफ्ट गिरने से 4 की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

Table of Contents

Greater Noida West News

आज सुबह से ही दिल्ली एनसीआर के क्षेत्र नॉएडा(Noida News) और ग्रेटर नॉएडा (Greater Noida News)  में बारिश हो रही है. इसी बीच ग्रेटर नॉएडा वेस्ट(Greater Noida West) की आम्रपाली ड्रीम विले सोसायटी से वीभत्स घटना सामने आने से पूरी सोसाइटी में सनसनी मच गयी है. दरअसल ड्रीम वीले सोसाइटी में आम्रपाली ग्रुप की एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की लिफ्ट अचानक नीचे गिर गई जिसमें मौजूद 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कई मजदूर घायल हो गए.

मौके पर पहुंची पुलिस ने दी जानकारी 

दुर्घटना की सूचना मिलते ही बिसरख थाने की पुलिस मौके पर पहुँच गयी है. फिलहाल शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मजदूरों के परिवार को हादसे के बारे में जानकारी दे दी गई है। हालांकि इस दुर्घटना के बारे में जानकारी देते हुए प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस लिफ्ट में यह हादसा हुआ वह मैटेरियल लिफ्ट है जिससे बिल्डिंग मटेरियल पहुँचाया जाता है. लिफ्ट में क्षमता से ज्यादा लोग के साथ समान के साथ साथ समान भी था.

Read More: GREATER NOIDA NEWS: “मेरा स्वच्छ शहर“ अभियान के तहत प्राधिकरण और एचसीएल फाऊंडेशन के बीच तीन साल का करार

सीएम योगी ने जताया शोक 

इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शोक जताते हुए मृतक के परिजनों के साथ संवेदना व्यक्त की है. बता दें कि फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। और मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गयी है.