Greater Noida West की इस सोसाइटी में बिजली-पानी और अचानक अटकती लिफ्ट की समस्या से जूझ रहे लोगों ने देर रात किया प्रदर्शन

Table of Contents

Greater Noida West News Update

बीती रात ग्रेटर नॉएडा वेस्ट(Greater Noida West) की एक सोसाइटी में बिजली-पानी और अचानक अटकती लिफ्ट की समस्या से जूझ रहे लोगों ने बिल्डर के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की बात बिल्डर से करवाकर उन्हें समझा बुझाकर शांत करवाया।

Greater Noida West

इस सोसाइटी का है पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित रक्षा एडेला सोसाइटी में आएदिन लोग बिजली पानी की समस्या से जूझते नज़र आते हैं. कई बार तो बिजली जाने के कारण लोग घंटों घंटों लिफ्ट में फंसे रहते हैं. बीती रात भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला जहां बिजली चली जाने के कारण कुछ लोग लिफ्ट में फंस गए। जिनको कड़ी मशक्कत के बाद लिफ्ट से बाहर निकाला गया। जिसके बाद जहां के निवासी सड़कों पर उतार आए और सोसायटी के गेट कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही बिसरख थाना से पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची जहाँ निवासियों ने बिल्डर पर आरोप लगाते हुए बताया कि “बार-बार मेंटेनेंस विभाग से बिजली आपूर्ति को लेकर शिकायत की जा रही है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती है। सोसाइटी में पावर बैकअप के लिए डीजी सेट की व्यवस्था भी नहीं शुरू की गई है।”

Read More: GHAZIABAD LOVE JIHAD NEWS: मुस्लिम युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक और हिन्दू युवती को मिली मौत, जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस ने शांत कराया मामला 

फिलहाल सूचना मिलते है मौके पर पहुंची पुलिस ने बिजली के बैकअप की समस्या को लेकर सोसाइटी निवासियों और बिल्डर्स के बीच बातचीत कर मामले को शांत करा दिया है.