Asia Cup 2023 के सबसे बड़े मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर चुनी बैटिंग, इंडिया टीम में बड़ी उलटफेर इस खिलाड़ी को मिला मौका

Table of Contents

Asia Cup 2023: Ind Vs Pak Update

जहां आज सुबह से ही एशिया कप (Asia Cup 2023) के तीसरे और इस साल के सबसे बड़े मुकाबले पर सुबह से बारिश के संकट मंडरा रहे थे वहीं क्रिकेट फैंस के लिए खुशियों की खबर आयी है. बता दने कि IND Vs Pak मैच के लिए टॉस अपने निर्धारित टाइम पर हो गया है जिसको भारत  ने अपने नाम किया है.

भारत ने टॉस जीतकर चुनी बैटिंग 

भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे एशिया कप-2023 का तीसरा मुकाबला कैंडी के पल्लेकेले क्रिकेट स्टेडियम में शुरू होने वाला है जिसमें भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है. बता दे की इस एशिया कप में पाकिस्तान की टीम अपने पहले मैच में नेपाल को हरा चुकी है जबकि यह भारतीय टीम का पहला ही मुकाबला है।

Read More: ASIA CUP 2023 UPDATE: IND VS PAK के मुकाबले के पहले जानने कौन किसपे पड़ेगा भारी, भारत के लिए खतरा हो सकते हैं ये खिलाड़ी

इस खिलाड़ी को मिला मौका  

टॉस के बाद क्रिकेट फैंस और क्रिटिक्स को बड़ा झटका लगा है. दरअसल जहां क्रिकेट क्रटिक्स मोहम्मद शमी की धारदार बोलिंग को द्केहने के लिए लालायित नज़र आ रहे थे वहीं ये साफ हो गया है कि इस महामुकाबले के लिए टीम में मोहम्मद शमी की जगह शार्दूल ठाकुर को मौका मिला है।