Greater Noida News: बच्चे के गिड़गड़ाने के बाद भी लिफ्ट में कुत्ता ले जाने पर अड़ा रहा युवक, सिक्योरिटी गॉर्ड से भी की जमकर बहस, वीडियो वायरल

Table of Contents

Greater Noida News Update

ग्रेटर नॉएडा(Greater Noida News) से इन डिओन एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वइरल हो रहा है. दरअसल बताया जा रहा है कि गौर सिटी में लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने से एक बच्चा डरकर रोने लगा. इस दौरान बच्चे के रोने की आवाज सुन मौके पर पहुंचे गॉर्ड ने जब युवक को कुत्ता ले जाने से रोका तब युवक जमकर बवाल मचा दिया।

Greater Noida NewsDog became a controversy in Greater Noida:
Greater Noida NewsDog became a controversy in Greater Noida:

इस सोसाइटी का है यह मामला

ग्रेटर नॉएडा स्थित गौर सिटी में लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने के दौरान बच्चे डर गया। जिसके बाद बच्चे की मां ने भी डॉग को लिफ्ट से ले जाने के लिए मालिक से कहा कि बच्चा डर रहा है आप इसे सीधी से ले जाएँ। मगर डॉ. प्रिंस मानने को तैयार नहीं हुए और बच्चे की मां के साथ बहस करने लगे. यही नहीं इस दौरान बच्चे की रोने की आवाज सुन मौके पर पहुंचे गॉर्ड ने भी उनको लिफ्ट से कुत्ते ले जाने से मन किया लेकिन युवक गार्ड पर ही भड़क उठा. वो कहने लगा कि अगर बच्चा डर रहा है तो लिफ्ट के बाहर आ जाए. मेरे जाने के बाद लिफ्ट से जाएगा. वो अपनी जिद पर अड़ा हुआ था. तभी एक महिला ने भी युवक को टोका और घटना का वीडियो बना लिया.

Read More: GREATER NOIDA WEST NEWS: पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 107वीं जयंती पर सुरेंद्र नागर ने चेरी काउंटी सोसायटी में किया माल्यार्पण, ये दिग्गज चेहरे रहे मौजूद

नहीं थम रहा कुत्तों का आतंक

गौतम बुद्ध नगर के नॉएडा और ग्रेटर नॉएडा शहर में आवारा कुत्तों का आतंक(Dog Threat In Greater Noida) दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। कोई भी ऐसा दिन नहीं जा रहा है जिस दिन शहर के किसी भी सेक्टर और सोसाइटी में कुत्ते काटने की घटना सामने नहीं आ रही हो। इसके साथ ही प्राधिकरण की तरफ से लागू हुई डॉग पालिसी का फेल होना भी आम जनता के लिए चिंता का विषय बना हुआ है.