नोएडा के चाइल्ड पीजीआई में महिला डॉक्टर ने लैब टेक्नीशियन को दी गाली, Video Viral

Table of Contents

चाइल्ड पीजीआई की शर्मनाक घटना 

Noida Sector-30 में स्थित चाइल्ड पीजीआई अस्पताल में एक महिला डॉक्टर ने लैब टेक्नीशियन से मारपीट की और यही नहीं, इसके बाद महिला डोक्टर ने टेक्नीशियन से हाथापाई शुरू कर दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

 

 

 

 

 

 

पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए पीड़ित की शिकायत के आधार पर नोएडा के सेक्टर-20 थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है,

लैब टेक्नीशियन से की मारपीट और गाली गलौज 

नोएडा सेक्टर-20 के थाना प्रभारी ने बताया है कि विमल नाम का युवक चाइल्ड पीजीआई अस्पताल में लैब टेक्नीशियन का काम करता है. 28 जनवरी 2023 (शनिवार) को अस्पताल में नेहा नाम की महिला डॉक्टर की लैब रिपोर्ट को लेकर विमल से कहासुनी हुई और बाद में उसके साथ मारपीट की। डॉक्टर ने विमल के साथ गाली-गलौज भी की।

नोएडा सेक्टर-20 थाने में रिपोर्ट दर्ज 

पीड़ित विमल ने महिला डॉक्टर नेहा के खिलाफ नोएडा सेक्टर-20 थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है और जांच के परिणाम के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उठी पुरुषों के अधिकार संगठन की मांग

महिला डॉक्टर द्वारा शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । नोएडा और ग्रेटर नोएडा में लोग इस मामले पर अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं, कुछ लोग “पुरुषों के अधिकार संगठन” के गठन की मांग कर रहे हैं। कुछ लोगों का मानना ​​है कि कुछ महिलाएं पुरुषों के साथ दुर्व्यवहार करती हैं और यह वीडियो इस बात का सबूत है। माना जा रहा है कि ऐसी महिलाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।