Delhi Amazon Manager Murder Case के एक आरोपी को किया गया गिरफ्तार, बताई हत्या के पीछे की ये बड़ी वजह

Table of Contents

Delhi Amazon Manager Murder Case Update

Delhi Amazon Manager Murder Case के 5 आरोपियों में से एक आरोपी को रात करीब 2 बजे सिग्नेचर ब्रिज के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है. इसकी जानकारी देते हुए DCP जॉय एन तिर्की ने बताया कि आरोपी अपने 4 अन्य साथियों के साथ मृतक और घायल व्यक्ति के साथ रोड रेज में शामिल था।

Harpreet Gill Murder Case
Harpreet Gill Murder Case

दिल्ली नॉर्थ-ईस्ट के DCP ने दी जानकारी 

गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए दिल्ली नॉर्थ-ईस्ट के DCP जॉय एन तिर्की ने बताया कि मामले में 18 साल के बिलाल गनी उर्फ मल्लू को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को रात करीब 2 बजे सिग्नेचर ब्रिज के पास से पकड़ा गया। 29 अगस्त को गिरफ्तार आरोपी अपने 4 अन्य साथियों के साथ मृतक और घायल व्यक्ति के साथ रोड रेज में शामिल था। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।

 

बताई हत्या के पीछे की ये बड़ी वजह 

दरअसल दिल्ली में बीते मंगलवार को अमेजन के एक सीनियर मैनेजर की गोली मारकर की हत्या कर दी गई थी. इस दौरान गिल अपने साथी गोविंद के साथ रात के करीबन 12 बजे बाइक से कहीं जा रहे थें। इसी दौरान दो टू-व्हीलर से आए 5 हमलावरों ने दोनों पर फायरिंग कर मौके से फरार हो गए। इसके बाद आसपास के लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां अमेजन के सीनियर मैनेजर गिल की मौत हो गई।

Read More: DENGUE THREAT: यूपी में डेंगू बरपा रहा कहर, मरीजों के आंकड़े 2 हज़ार पार, ऐसे करें बचाव

इस हत्यकांड के पीछे की वजह बताते हुए गिल के चाचा ने बताया कि ‘वह ऑफिस से आने के बाद टहलने जाता था। रात करीब पौने 11 बजे उसने अपनी मां से कहा कि वह टहलने जा रहा है। तभी एक अन्य दोपहिया वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हमने सुना है कि एक दोपहिया वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी और हमलावर उन्हें गालियां देते हुए भाग गए। दोनों ने सड़क पर दोपहिया वाहन का पीछा किया और इस दौरान उनसे झगड़ा हुआ। इस दौरान जब हरप्रीत और गोविंद उनका मुकाबला कर रहे थे, तभी चेहरा ढंके हुए दो व्यक्ति पीछे से आए और फायरिंग कर दी।’