Delhi Liquor Scam में तीन दिन और रिमांड में रहेंगे संजय सिंह, प्रवर्तन निदेशालय ने कोर्ट में दी ये दलील

Table of Contents

Delhi Liquor Scam Update

दिल्ली शराब घोटाला(Delhi Liquor Scam) मामले में आरोपी बने आप सांसद संजय सिंह को आज फिर राउज एवेन्यू कोर्ट से करारा झटका मिला है. दरअसल आज पांच दिन बाद एक बार फिर आप सांसद संजय सिंह को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था. जहां सुनवाई के दौरान ईडी(ED) ने दलील देते हुए कह कि घूस लेने के नहीं, घूस मांगने के सबूत हैं। जिसके बाद कथित आरोपी संजय सिंह की रिमांड को तीन दिन के लिए और बढ़ा दिया गया है.

Delhi Liquor Scam
Sanjay Singh

13 अक्तूबर तक ईडी की रिमांड में रहेंगे संजय सिंह 

दरअसल दिल्ली शराब घोटाला मामले में दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी के बाद से ही एक एक कर आप के कई दिग्गज नेता पर ईडी शिकंजा कस रही है. इसी कड़ी में इस बार निदेशालय ने आप सांसद संजय सिंह पर नकेल कसी है. जहां ईडी ने कुछ दिन पहले उनके निवास पर छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार किया था. और फिर राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करते हुए 10 की न्यायिक हिरासत की मांग की थी. हालाँकि इस दौरान कोर्ट ने संजय सिंह को केवल 5 दिनों के लिए ही रिमांड पर भेजा था. ऐस में आज एक बार फिर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां सुनवाई के बाद कोर्ट ने तीन दिन की रिमांड स्वीकृत दी है जिसके चलते अब आप सांसद 13 अक्तूबर तक ईडी की रिमांड में रहेंगे।

Read More: DELHI NEWS: संजय सिंह के बाद एक और आप विधायक पर ईडी ने कसा शिकंजा, अमानतुल्ला खान के घर पर ईडी की दबिश

करीबियों से भी की गई पूछताछ 

बता दें कि जहां एक और सांसद संजय सिंह से पूछताछ हुई तो वहीं दूसरी तरफ उनके करीबी विवेक त्यागी और सर्वेश मिश्रा को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था. ऐसे में जहां एक तरफ उनके करीबियों से पूछताछ की जा रही है वहीं दूसरी तरफ कोर्ट के बाहर संजय सिंह के हजारों समर्थक धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।