Viral Video: घर की छत पर रेंगता दिखाई दिया कई फिट लंबा सांप, देखते ही चिल्लाने लगे बच्चे … हैरान हुए लोग

Table of Contents

Viral Video

Viral Video: सांपों को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर वीडियो वायरल होते रहते हैं, कई वीडियो में तो सांप घर में भी घुस जाते हैं। हाल ही में इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया के क्वीसलैंड के इलाके में विशाल अजगर देखा गया है। इस विशाल सांप को एक छत से दूसरी छत पर जाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में सांप देखने के बाद बच्चों के मन में खौफ बैठ गया है।

वीडियो में बच्चे रो रहे हैं

इस डरावने दृश्य को देखने के लिए बहुत लोग जमा हो गए हैं, एक शख्स ने पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों का ध्यान अपनी खींच रहा है। वीडियो में साफतौर से एक बच्चे को रोते हुए सुना जा सकता है क्योंकि विशाल अजगर दर्शकों की ओर अपना सिर घुमाता दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें- RAJASTHAN ELECTION 2023: गहलोत कैबिनेट की बैठक आज, कई बड़े प्रस्ताव पर लग सकती है मुहर!

महिला बोली- वह सांप जंगली है

एक महिला को यह कहते हुए सुना जाता है, वह जंगली है, जैसे ही अजगर छत से अपनी पूंछ उठाता है और फिर दूसरे पेड़ की ओर जाने से पहले एक ऊंचे पेड़ से लोगों को देखने के लिए रुकता है, दूसरा जवाब देता है, वो अजीब है, वीडियो का अंत अजगर के पेड़ों के बीच घूमने से होता है, जिससे देखने वाले उसकी संतुलन बनाए रखने और किसी भी दुर्घटना को रोकने की क्षमता से हैरान रह जाते हैं।

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इसको अभी तक 5 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 100 लोग लाइक कर चुके हैं और 10 लोग रिट्विट कर चुके हैं। बता दें कि वीडियो का अंत अजगर के पेड़ों के बीच घूमने से होता है, जिससे देखने वाले उसकी संतुलन बनाए रखने और किसी भी दुर्घटना को रोकने की क्षमता से हैरान रह जाते हैं।