Asia Cup 2023: शाहीन अफरीदी की रफ्तार को देख नेपाली कप्तान खबराए, हवा में लहराती गेंद पर आउट हुए

Table of Contents

Asia Cup 2023

एशिया कप (Asia Cup 2023) में पाकिस्तान ने शानदार आगाज करते हुए नेपाल 238 रनों से हरा दिया इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 151 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं, दूसरी ओर इफ्तिकार अहमद ने 109 रन बनाए। दोनों की शतकीय पारी ने नेपाल के सपने को तोड़ दिया। बाबर की शानदारी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मुकाबले में पाकिस्तान के बल्लेबाजों से लेकर गेंदबाजों ने कमाल का खेल दिखाया।

शादाब ने की कमाल की गेंदबाजी 

पाकिस्ताने के गेंदबाज शादाब खान ने मकाबले में 4 विकेट लेकर नेपाली टीम की कमर तोड़ दी। हमेशा की शाहीन ने पहले ही ओवर में विकेट लेने का सिलसिला जारी रखा। नेपाल की पारी के दौरान पहले ही ओवर के चौथी गेंद पर कुशल भुरटेल को आउट कर दिया। इसके बाद शाहीन ने अपनी रफ्तार और स्विंग वाली गेंद से नेपाल के कप्तान (Nepal Captain) रोहित पुडैल को अगली गेंद पर चकमा देखकर पवेलियन की राह दिखाई।

ये भी पढ़ें- BAREILLY NEWS: रक्षा बंधन पर राखी बांधना हुआ अपराध! मिशनरी स्कूल में कैंची से कटवाया कलावा

हवा में लहराती गेंद ने किया आउट 

जिस गेंद पर शाहीन ने पुडैल को आउट किया वह गेंद काफी तेज थी, साथ ही हवा में लहरती हुई जा रही थी। ऐसे में नेपाली कप्तान शाहीन की इस करिश्माई गेंद को लेकर कंफ्यूज हो गए और LBW आउट हो गए। उनको गेंद का पता ही चल पाया कि वह गेंद कहां से आई और किधर चली गई। दरअसल, हुआ ये कि शाहीन ने तेज गति से गेंद को हवा में रखते हुए मिडिल स्टंप की लाइन पर रखी, ऐसे में नेपाली बल्लेबाज को लगा कि गेंद ऑफ स्टंप की ओर भी आ जाएगी, लेकिन यहीं पर बैटर शाहीन की गेंद से मात खा गए।